नशीले पदार्थ पकड़ने गई टीम पर हमला करने पर महिलाओं सहित 18 लोगों पर मामला दर्ज

चमेला कालोनी में नशीले पदार्थ पकड़ने गई नारकोटिक्स स्टेट कंट्रोल ब्यूरो की टीम पर पथराव करने के आरोप में पुलिस ने 11 महिलाओं सहित 18 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 09:12 AM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 09:12 AM (IST)
नशीले पदार्थ पकड़ने गई टीम पर हमला करने पर महिलाओं सहित 18 लोगों पर मामला दर्ज
नशीले पदार्थ पकड़ने गई टीम पर हमला करने पर महिलाओं सहित 18 लोगों पर मामला दर्ज

संवाद सूत्र, नरवाना : शहर की चमेला कालोनी में नशीले पदार्थ पकड़ने गई नारकोटिक्स स्टेट कंट्रोल ब्यूरो की टीम पर पथराव करने के आरोप में पुलिस ने 11 महिलाओं सहित 18 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पथराव के दौरान पुलिस की गाड़ी के शीशे टूट गए और टीम में शामिल एएसआइ अजीत सिंह को चोटें आई थी।

एएसआइ अजीत कुमार ने शहर थाना नरवाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि हेरोइन बेचने की सूचना पर उनकी टीम ने चमेला कालोनी में छापेमारी की थी। जहां से पुलिस ने लुधियाना पंजाब निवासी सोनम व चमेला कालोनी निवासी सुमन को 100 ग्राम हेरोइन के साथ काबू कर लिया। इसी दौरान एक गाड़ी को शहर थाने में महिला पुलिस कर्मी को लाने के लिए भेज दिया। इसी दौरान कालोनी के आसपास के करीब 20-25 लोग मौके पर इकट्ठा हो गए और उनकी गाड़ी को घेर लिया। आरोपितों ने दोनों महिलाओं को छुड़वाने के प्रयास में गाड़ी पर पथराव कर दिया और शीशों को तोड़ दिया। इसमें उनको चोट आई। बाद में शहर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को कंट्रोल किया। पुलिस ने इस मामले में चमेला कालोनी निवासी किरण, कमलेश, नीलम, शर्मिला, पूजा, कमलेश, सुमन उर्फ बागड़ो, मेशो, केला, मोनिका, सुमन व अनिल उर्फ लील, लालू, गोविद, साहिल, मुकेश उर्फ कालिया के खिलाफ पथराव करने, सरकारी कार्य में बाधा डालने का मामला दर्ज किया था। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए किरण, कमलेश, नीलम, सुमित उर्फ नन्हा, मुकेश उर्फ कालिया, गांव बवानीखेड़ा निवासी सुरेंद्र उर्फ सुक्खा को गिरफ्तार करके अदालत में पेश किया। जहां से अदालत ने उनको जमानत पर रिहा कर दिया। जबकि नशे के साथ पकड़ी गई महिला सोनम व सुमन से पूछताछ कर रही है।

chat bot
आपका साथी