गांव में तीन दिन से नहीं आ रही है बस : छात्र, अधिकारी बोले: हमारे पास कोई इलाज नहीं

जागरण संवाददाता, जींद : रोडवेज के ड्राइवर व कंडक्टरों का ओवरटाइम बंद करने के बाद अब

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Nov 2018 10:53 PM (IST) Updated:Wed, 21 Nov 2018 10:53 PM (IST)
गांव में तीन दिन से नहीं आ रही है बस : छात्र, अधिकारी बोले: हमारे पास कोई इलाज नहीं
गांव में तीन दिन से नहीं आ रही है बस : छात्र, अधिकारी बोले: हमारे पास कोई इलाज नहीं

जागरण संवाददाता, जींद : रोडवेज के ड्राइवर व कंडक्टरों का ओवरटाइम बंद करने के बाद अब रोटेशन दोबारा बनाने से लोकल रूट प्रभावित हो रहे हैं। इनमें सबसे ज्यादा पिल्लूखेड़ा, खुंगा व खरैंटी के रूट शामिल हैं। इससे इन गांवों से आने वाले विद्यार्थियों व ग्रामीणों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। बुधवार को पिल्लूखेड़ा गांव के विद्यार्थी डीआइ कार्यालय में पहुंच गए। इनमें छात्राओं की संख्या ज्यादा थी।

इन छात्राओं ने विरोध दर्ज करवाते हुए कहा कि गांव में पिछले तीन दिनों से बस नहीं जा रही है। जबकि साथ वाले गांव में रोजाना जा रही है। उनके गांव की बस ही क्यों नहीं बंद की गई। इस पर अधिकारियों ने कहा कि इस बात का हमारे पास कोई इलाज नहीं है। ओवरटाइम बंद होने की वजह से रूट प्रभावित चल रहे हैं। हम खुद यहां बैठे हैं जबकि हमारी ड्यूटी बसों में लगाई हुई है। इस विद्यार्थियों ने कहा कि वे किसको शिकायत करें। अधिकारियों ने कहा कि आप जीएम या डीसी के पास जाओ। वे कुछ नहीं कर सकते हैं। डीआई कार्यालय के अधिकारियों बात सुनकर छात्र जीएम कार्यालय पहुंचे, लेकिन जीएम के बाहर होने के कारण उन्हें निराश होकर वापस आना पड़ा।

-------------------------

रोटेशन बदलने की वजह से कुछ रूट प्रभावित हुए हैं। किसी भी रूट से बस को हटाया गया नहीं गया है। जैसे ही समय सारिणी ठीक हो जाती है, उसके बाद ही व्यवस्था ठीक हो जाएगी।

अजीत नेहरा, डीआइ, रोडवेज, जींद

chat bot
आपका साथी