ब्राह्मण समाज ने की स्कूल संचालक के हत्यारोपितों को गिरफ्तार करने की मांग

ब्राह्मण धर्मशाला उचाना में ब्राह्मण समाज की बैठक हुई। बैठक में एमडीएन स्कूल अलीपुरा संचालक सुरेश शर्मा हत्या मामले पर चर्चा की।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 08:36 AM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 08:36 AM (IST)
ब्राह्मण समाज ने की स्कूल संचालक के हत्यारोपितों को गिरफ्तार करने की मांग
ब्राह्मण समाज ने की स्कूल संचालक के हत्यारोपितों को गिरफ्तार करने की मांग

संवाद सूत्र, उचाना : ब्राह्मण धर्मशाला उचाना में ब्राह्मण समाज की बैठक हुई। बैठक में एमडीएन स्कूल अलीपुरा संचालक सुरेश शर्मा हत्या मामले पर चर्चा की। सुरेश शर्मा हत्या, टिकरी बार्डर पर कसार के मुकेश शर्मा का जिदा जलाने की घटना की निदा की। सरकार से जल्दी-जल्दी दोनों मामलों में आरोपियों को पकड़ने की मांग की गई।

बैठक के माध्यम से सरकार को अल्टीमेट दिया गया कि अपराधियों को जल्द नहीं पकड़ा तो ब्राह्मण समाज उचाना पूरे हरियाणा प्रदेश के समाज को एकत्रित कर बड़ी लड़ाई लड़ेगा।

ऋषिराम डूमरखां ने कहा कि आज सरकार में ब्राह्मण समाज की अनदेखी हो रही है जिस किसी सूरत में सहन नहीं किया जाएगा। अलीपुरा में सुरेश शर्मा की हत्या को छह दिन हो गए है, लेकिन अभी तक कोई गिरफ्तार नहीं हुआ है। कांग्रेस के विकल्प के रूप में ब्राह्मण समाज ने भाजपा को चुना था। अब भाजपा के विकल्प के रूप में तीसरा विकल्प भी हमारे पास है। सीएम मनोहर लाल के शासनकाल में ब्राह्मण समाज की अनदेखी की जा रही है। रामचंद्र अत्री ने कहा कि डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला हलके से विधायक हैं जिनके हलके में दिन-दहाड़े स्कूल संचालक की हत्या कर दी जाती है। अब तक पुलिस द्वारा दर्ज किए गए मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। सीएम मनोहर लाल, डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला, गृह मंत्री अनिल विज से मांग है कि अपराधियों को जल्द से जल्द पकड़ा जाए।

इस मौके पर खेड़ा खाप प्रधान सतबीर शर्मा कहसून, रघुबीर पालवां, कृष्ण नंबरदार, सागर पार्षद, रामकुमार खेड़ा, कृष्ण कापड़ो, रामचंद्र अत्री, रामकुमार, धर्मबीर, पवन, दिनेश, सतबीर काब्रच्छा, वीरेंद्र कौशिक, देशराज खरक, रामदिया शास्त्री, लक्ष्मीनारायण शास्त्री, राजबीर शर्मा, पन्ना लाल, रोशन लाल अलीपुरा मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी