भाजपा पांच जून को कोरोना मृतकों की याद में बूथ स्तर पर करेगी पौधारोपण

भाजपा के प्रदेश संगठन महामंत्री रविद्र राजू ने बुधवार को जिला पार्टी कार्यालय में प्रमुख जिला पदाधिकारियों की बैठक ली।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 03 Jun 2021 07:21 AM (IST) Updated:Thu, 03 Jun 2021 07:21 AM (IST)
भाजपा पांच जून को कोरोना मृतकों की याद में बूथ स्तर पर करेगी पौधारोपण
भाजपा पांच जून को कोरोना मृतकों की याद में बूथ स्तर पर करेगी पौधारोपण

जागरण संवाददाता, जींद : भाजपा के प्रदेश संगठन महामंत्री रविद्र राजू ने बुधवार को जिला पार्टी कार्यालय में प्रमुख जिला पदाधिकारियों की बैठक ली। भाजपा जिला प्रभारी व हरियाणा युवा आयोग के चेयरमैन मुकेश गौड़ भी उपस्थित रहे और जिलाध्यक्ष राजू मोर ने बैठक की अध्यक्षता की। रविद्र राजू ने पदाधिकारियों को पार्टी के आगामी कार्यों के बारे में आवश्यक दिशा निर्देश दिए और पार्टी द्वारा किए जा रहे विभिन्न सेवा कार्यों की समीक्षा की। जींद भाजपा द्वारा चलाई गई सेवा रसोई के माध्यम से अस्पतालों में दाखिल कोरोना मरीजों को भोजन, फल व दूध आदि वितरण के अलावा कोरोना से बचाव के लिए किये जा रहे बांटे जा रहे मास्क, सैनिटाइजर तथा बांटे जा रहे पत्रकों के बारे में भी जानकारी ली। उन्होंने कार्यकर्ताओं को पार्टी व सरकार की नीतियों और योजनाओं को घर घर तक पहुंचाने के लिए बूथ से जिला स्तर के कार्यकर्ताओं को संगठन को मजबूत बनाने के निर्देश देते हुए कहा कि जिन नागरिकों का कोरोना महामारी के कारण निधन हुआ है, उनकी याद में और उनकी आत्मिक शांति के लिए पांच जून को पौधारोपण करने का निर्णय लिया है। ये पौधारोपण पूरे जिले में प्रत्येक गांव और बूथ स्तर पर किया जाएगा।

इस अवसर पर जिला महामंत्री डा. राज सैनी, जगदीश उझाना, जिला विस्तारक सुशील बाल्याण, मीडिया प्रभारी विरेंद्र खोखरी, सह प्रभारी मनीष बबलू गोयल मौजूद रहे।

प्रशासन ने नहर में नहाने पर लगाया प्रतिबंध

जासं, जींद : नहर में नहाने के दौरान डूबने के बढ़ रहे मामलों को देखते हुए प्रशासन ने नदियों, रजबाहे, तालाबों में नहाने पर प्रतिबंध लगा दिया है। डीसी डा. आदित्य दहिया ने कहा कि नहरों व तालाबों में नहाते हैं तो अक्सर अनहोनी हो जाती है और बच्चे पानी में डूब जाते हैं। इसलिए माता-पिता व अभिभावकों से अनुरोध किया है कि वे अपने बच्चों को ऐसी जगहों पर जाने से रोकें। सिचाई विभाग एवं जल सेवाएं मंडल की ओर स जिले में कई जगह नहरों के किनारों पर लोगों एवं बच्चों द्वारा नदियों एवं नहरों में नहाने से रोकने एवं मनाही के सूचना पट्ट भी लगाए गए है।

chat bot
आपका साथी