जींद शहर की समस्याओं को लेकर भाजपा विधायक कृष्ण मिढ़ा ने अधिकारियों की ली मीटिग

बीजेपी विधायक डा. कृष्ण मिढ़ा ने भिवानी रोड निवासियों की समस्या को लेकर डीसी डा. आदित्य दहिया की मौजूदगी में अधिकारियों के साथ बैठक की।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 05 Jun 2021 08:12 AM (IST) Updated:Sat, 05 Jun 2021 08:12 AM (IST)
जींद शहर की समस्याओं को लेकर भाजपा विधायक कृष्ण मिढ़ा ने अधिकारियों की ली मीटिग
जींद शहर की समस्याओं को लेकर भाजपा विधायक कृष्ण मिढ़ा ने अधिकारियों की ली मीटिग

जागरण संवाददाता, जींद : बीजेपी विधायक डा. कृष्ण मिढ़ा ने भिवानी रोड निवासियों की समस्या को लेकर डीसी डा. आदित्य दहिया की मौजूदगी में अधिकारियों के साथ बैठक की। मिढ़ा ने कहा कि शहर की समस्याओं का तुरंत प्रभाव से समाधान किया जाए। भिवानी रोड की समस्या के समाधान के लिए विभाग अपनी-अपनी जिम्मेदारी समझते हुए समस्या का निदान करेंगें। जनस्वास्थ्य विभाग सीवरेज लाइन की सफाई नियमित रूप से करवाए। नगर परिषद नालों की सफाई करे। भिवानी रोड पर बरसाती पानी की निकासी के लिए अमरूत योजना का जल्द कार्य शुरू कराया जाए। वहीं रोहतक रोड को ब्लैक टॉप करने का काम एक सप्ताह के अंदर शुरू कराया जाए। अगर किसी ने इस काम में अड़चन डाली, तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। कार्रवाई का जिम्मा एसडीएम दलबीर सिंह को सौंपा गया है। बैठक में एसडीएम दलबीर सिंह, जिला नगर आयुक्त संजय बिश्नोई, पीडब्ल्यूडी विभाग के एक्सईएन नवनीत नैन, पब्लिक हेल्थ के एसडीओ सतीश नैन, नगर परिषद ईओ सुशील कुमार मौजूद रहे।

निर्माण एजेंसियों की बंद आक्सीजन शुरू की जाए

विधायक ने कहा कि सरकार व प्रशासन के सहयोग से कोरोना पर अंकुश लगाया जा सका है। अब कोरोना संक्रमित मामले बहुत कम आ रहे हैं। जिला प्रशासन को अब विकास कार्यों व जन समस्याओं की तरफ ध्यान देना चाहिए। जिले में अब आक्सीजन पर्याप्त मात्रा में है। कोरोना महामारी में निर्माण एजेंसियों की आक्सीजन बंद कर दी गई थी, उसको खोला जाए, ताकि निर्माण कार्य सुचारू रूप से चल सके। इसके चलते शहर के सभी ओवरब्रिज का काम बंद था। आक्सीजन की सप्लाई मिलने पर निर्माण एजेंसियां सभी ओवरब्रिज का काम शुरू कर सकेंगी।

chat bot
आपका साथी