जींद में व्यापारी से छीनी गई बाइक बरामद, दो आरोपित पकड़े

मोटरसाइकिल सवार युवकों द्वारा अनाज मंडी के व्यापारी से मोटरसाइकिल मोबाइल व नकदी छिनने के मामले में सफीदों पुलिस व सीआईए स्टाफ ने दोनों आरोपियों को काबू कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 12:27 AM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 07:35 AM (IST)
जींद में व्यापारी से छीनी गई बाइक बरामद, दो आरोपित पकड़े
जींद में व्यापारी से छीनी गई बाइक बरामद, दो आरोपित पकड़े

संवाद सूत्र, सफीदों: शहर के नागक्षेत्र मोड़ के पास मोटरसाइकिल सवार युवकों द्वारा अनाज मंडी के व्यापारी से मोटरसाइकिल, मोबाइल व नकदी छिनने के मामले में सफीदों पुलिस व सीआईए स्टाफ ने दोनों आरोपियों को काबू करने में सफलता हासिल की है।

सिटी थाना प्रभारी दीपक कुमार की अगुवाई में पुलिस ने दोनों आरोपी युवकों को पकड़ने के साथ वारदात में उपयोग की गई और व्यापारी से छिनी गई दोनों बाइकों व इस्तेमाल किए गए डंडों-बिडों को भी बरामद कर लिया है। सफीदों मंडी आढ़ती प्रभास जैन नगर के नागक्षेत्र मोड़ के पास से मोटरसाइकिल पर जा रहा था कि दो अज्ञात युवकों ने उसे डंडे से चोट पहुंचाकर बाइक, मोबाइल फोन व नकदी छीन ली थी। पुलिस ने आरोपितों को पकड़कर उन्हें एक दिन के रिमांड पर लिया था। रिमांड के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

बाइक, पैसे और मोबाइल छीनने के दो आरोपित काबू

जासं, जींद : सफीदों मंडी में अग्रसेन चौक के पास एक व्यक्ति से 17 फरवरी को बाइक, मोबाइल और नकदी छीनने के दो आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपितों के कब्जे से पुलिस ने बाइक को बरामद कर दिया गया है।

17 फरवरी को पुलिस को दी शिकायत में सफीदों के प्रभाष जैन ने बताया था कि जब वह मंडी से लौट रहा था तो अग्रसेन चौक के पास दो युवकों ने उसका रास्ता रोककर उस पर हमला कर दिया। इसमें उस पर डंडों से वार किया गया। पुलिस के मामला दर्ज करने के बाद डीआइजी ओपी नरवाल ने आरोपितों की गिरफ्तार के लिए सख्त आदेश दिए थे। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पानीपत रोड पर सरना खेड़ी के पास से आरोपित बड़ौद निवासी गौरव ऊर्फ गौरु तथा सफीदों निवासी संदीप को गिरफ्तार कर लिया। सीआइए इंचार्ज दीपक कुमार ने बताया कि आरोपितों को गिरफ्तार कर बाइक को बरामद कर लिया है।

chat bot
आपका साथी