बाइक सवार बदमाशों ने युवक का मोबाइल झपटा

शहर के गोहाना रोड पर बाइक सवार दो बदमाशों ने एक युवक का मोबाइल झपट लिया। शहर के राम नगर निवासी हिमांशु ने शहर थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि शुक्रवार को वह अपने पिता दिलबाग की ई-रिक्शा को ठीक करवाने के लिए आया हुआ था।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 06:41 AM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 06:41 AM (IST)
बाइक सवार बदमाशों ने युवक का मोबाइल झपटा
बाइक सवार बदमाशों ने युवक का मोबाइल झपटा

जागरण संवाददाता, जींद : शहर के गोहाना रोड पर बाइक सवार दो बदमाशों ने एक युवक का मोबाइल झपट लिया। शहर के राम नगर निवासी हिमांशु ने शहर थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि शुक्रवार को वह अपने पिता दिलबाग की ई-रिक्शा को ठीक करवाने के लिए आया हुआ था। जब वह गोहाना रोड पर पहुंचा तो उसके किसी दोस्त का फोन आ गया और वह खड़ा होकर बात करने लगा। इसी दौरान पीछे से बाइक सवार दो युवक आए और झपटा मारकर उसका मोबाइल छीन लिया। उसने युवकों का पीछा भी किया, लेकिन वह फरार हो गए। उसने बताया कि आरोपित युवक जिस बाइक पर सवार थे उस पर नंबर प्लेट भी नहीं लगी हुई थी। घटना की सूचना पाकर शहर थाना पुलिस पहुंची और आसपास सर्च अभियान भी चलाया, लेकिन मोबाइल छीनने वालों का सुराग नहीं लगा। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मोबाइल छीनने का मामला दर्ज किया है। अवैध पिस्तौल सहित युवक गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, जींद : शहर के रोहतक रोड नाके के पास पुलिस ने एक युवक को अवैध पिस्तौल के साथ काबू किया है। पकड़े गए आरोपित की पहचान दुर्गा कालोनी निवासी रमेश के रूप में हुई। पुलिस ने आरोपित रमेश के खिलाफ शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके पूछताछ शुरू कर दी। रोहतक रोड चौकी में तैनात हेड कांस्टेबल सुरेंद्र ने दी शिकायत में बताया कि शुक्रवार देर शाम को सूचना मिली कि रोहतक रोड नाके के निकट एक युवक अवैध पिस्तौल लिए हुए है और किसी वारदात को अंजाम दे सकता है। जब पुलिस की गाड़ी मौके पर पहुंची तो युवक उसको देखकर तेज कदमों से चलने लगा। पुलिसकर्मियों ने उसका पीछा करउसे काबू कर लिया। तलाशी लिए जाने पर उसके कब्जे से 315 बोर का देशी पिस्तौल बरामद हुआ। पूछताछ में उसकी पहचान दुर्गा कालोनी निवासी रमेश के रूप में हुई। आरोपित पिस्तौल कहां से लेकर आया है, इसके बारे में पूछताछ कर रही है।

chat bot
आपका साथी