रेलवे ट्रैक पर जैक वर्किंग की वजह से 10 घंटे बंद रहा भिवानी रोड फाटक

शहर के भिवानी रोड फाटक 110-सी पर मंगलवार को रेलवे द्वारा जैक वर्किंग के कारण लगभग 10 घंटे तक फाटक बंद रही।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 25 Nov 2020 07:45 AM (IST) Updated:Wed, 25 Nov 2020 07:45 AM (IST)
रेलवे ट्रैक पर जैक वर्किंग की वजह से 10 घंटे बंद रहा भिवानी रोड फाटक
रेलवे ट्रैक पर जैक वर्किंग की वजह से 10 घंटे बंद रहा भिवानी रोड फाटक

जागरण संवाददाता, जींद : शहर के भिवानी रोड फाटक 110-सी पर मंगलवार को रेलवे द्वारा जैक वर्किंग के कारण लगभग 10 घंटे तक फाटक बंद रही। इससे लोगों और वाहन चालकों को आवागमन के लिए भारी परेशानी उठानी पड़ी। वाहन चालकों ने शहर में घुसने के लिए दूसरे रास्ते अपनाने पड़े। पूरा दिन यातायात बाधित रहा। लोगों ने कहा कि अगर फाटक पर काम करना था तो पहले सूचना दी जानी चाहिये थी।

भिवानी फाटक से रोजाना काफी संख्या में वाहनों का आवागमन होता है। भिवानी फाटक से रोहतक रोड, हांसी रोड के साथ जींद शहर में लोगों का आना-जाना लगा रहता है। कुछ लोग जहां दुपहिया वाहनों से जाते हैं तो कुछ लोग अपने निजी वाहनों से इन सभी रास्तों पर निकलते हैं। वहीं जींद शहर की से काफी संख्या में लोग भिवानी की तरफ जाते हैं। मंगलवार को सुबह से लेकर शाम तक लगभग 10 घंटे फाटक बंद रहने के चलते इन सभी लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा।

--------

रोडवेज बसें फाटक से लौट गई

भिवानी फाटक बंद होने के कारण जींद से भिवानी की तरफ जाने वाली रोडवेज बसें भी फाटक से लौट गई। इससे यात्रियों को काफी परेशानी हुई। फाटक के दूसरी तरफ जाने का कोई रास्ता नहीं था, इसलिए वाहन चालक फाटक के साइड से पटरी पर से ही बाइक को निकालकर जाते दिखाई दिए।

---------

वर्जन

भिवानी फाटक 110-सी पर रेलवे द्वारा मंगलवार को मशीन द्वारा वर्किंग जैक को लगवाने का कार्य किया गया था। इस वजह से फाटक को सुबह से लेकर शाम तक बंद रखा गया था। रेलवे लाइन पर इस तरह से कार्य कई बार किए जाते हैं।

--रोहतांग सिंह, एसएसई, जींद।

-------- फाटक बंद किए जाने की सूचना जिला प्रशासन को दे दी गई थी। उसके बाद ही फाटक बंद कर कार्य शुरू किया गया था। रेलवे लाइन की मरम्मत और ट्रेनों की स्पीड बढ़ाने को देखते हुए समय-समय पर कार्य किए जाते हैं।

--सुरेंद्र छोक्कर, सीनियर सेक्शन इंजीनियर, जींद।

chat bot
आपका साथी