विधायक कृष्ण मिढ़ा के निर्देशों को नहीं मान रहे बीडीपीओ, सीएम को करवाएंगे अधिकारियों की लापरवाही से अवगत

जींद में जोरदार बारिश के बाद कई गांव ऐसे हैं जहां से अभी तक बरसाती पानी की निकासी नहीं हो पाई है। रविवार को जींद के विधायक डा. कृष्ण मिढ़ा ने गांवों का दौरा किया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 08:35 AM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 08:35 AM (IST)
विधायक कृष्ण मिढ़ा के निर्देशों को नहीं मान रहे बीडीपीओ, सीएम को करवाएंगे अधिकारियों की लापरवाही से अवगत
विधायक कृष्ण मिढ़ा के निर्देशों को नहीं मान रहे बीडीपीओ, सीएम को करवाएंगे अधिकारियों की लापरवाही से अवगत

जागरण संवाददाता, जींद : तीन दिन पहले हुई जोरदार बारिश के बाद कई गांव ऐसे हैं, जहां से अभी तक बरसाती पानी की निकासी नहीं हो पाई है। रविवार को जींद के विधायक डा. कृष्ण मिढ़ा ने गांवों के हालात जानने के लिए ईंटल कलां का दौरा किया। यहां से बरसाती पानी निकलवाने के लिए बीडीपीओ से बात की लेकिन बीडीपीओ ने उनके दिशा-निर्देशों को अनसुना कर दिया। इसके बाद विधायक ने सिचाई विभाग की मैकेनिकल डिवीजन, करनाल से बात कर पंप सेट मंगवाए और पानी निकवाने का काम शुरू कराया।

रविवार को विधायक डा. कृष्ण मिढ़ा गांव ईंटल कलां पहुंचे। यहां ग्रामीणों के साथ गलियों में खड़े बरसाती पानी में ही घुसकर गांव का दौरा किया। उन्होंने बीडीपीओ सोमबीर कादियान से बातचीत कर जल्द से जल्द गांव से पानी निकलवाने के लिए कहा। विधायक ने कहा कि बीडीपीओ ने उनके दिशा-निर्देशों की तरफ कोई ध्यान नहीं दिया। इस पर विधायक ने कहा कि वह इस मामले में सीएम मनोहर लाल से मिलेंगे और अधिकारियों की इस लापरवाही से अवगत करवाया जाएगा। ग्रामीणों ने बताया कि बरसाती पानी निकासी समस्या को लेकर अधिकारियों को अवगत कराया गया था लेकिन समस्या का समाधान नहीं हो पाया। विधायक ने ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि उन्हें भविष्य में इस तरह की समस्याओं का सामना नहीं करना पड़ेगा। जींद शहर तथा गांवों में विकास कार्यों के लिए पैसे की कोई कमी नहीं है। सरकार अंत्योदय योजना के तहत काम कर रही है।

फटकार के बाद नप अधिकारियों ने शुरू किया काम

वीरवार को शहर की कई समस्याओं को लेकर विधायक डा. कृष्ण मिढ़ा ने नप अधिकारियों सहित अन्य जिला अधिकारियों के साथ संयुक्त बैठक की थी। इसमें सफाई, शहर की लाइटिग सहित अन्य समस्याओं को लेकर अधिकारियों से जवाब-तलबी की गई थी। इसमें नप अधिकारियों को फटकार भी लगाई गई थी। नगर परिषद अधिकारियों ने इस पर संज्ञान लिया और शहर में बंद पड़ी लाइटों को ठीक करने का कार्य शुरू कर दिया। इसके साथ ही शहर की चरमराई सफाई व्यवस्था को लेकर सफाई कर्मियों ने सफाई की।

chat bot
आपका साथी