रास्ता पूछने के बहाने बाबा पांच हजार रुपये की नकदी व अंगूठी लेकर फरार

गांव पिडारा के निकट गाड़ी सवार बाबा ने रास्ता पूछने के बहाने अपने झांसे में लेकर किसान से पांच हजार रुपये की नकदी व सोने की अंगूठी लेकर फरार हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 08:28 AM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 08:28 AM (IST)
रास्ता पूछने के बहाने बाबा पांच हजार रुपये की नकदी व अंगूठी लेकर फरार
रास्ता पूछने के बहाने बाबा पांच हजार रुपये की नकदी व अंगूठी लेकर फरार

जागरण संवाददाता, जींद : गांव पिडारा के निकट गाड़ी सवार बाबा ने रास्ता पूछने के बहाने अपने झांसे में लेकर किसान से पांच हजार रुपये की नकदी व सोने की अंगूठी लेकर फरार हो गया। सिविल लाइन थाना पुलिस ने किसान की शिकायत पर अज्ञात गाड़ी सवार दो लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है।

गांव लखमीरवाला निवासी दलबीर ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह अपने बेटे का खाना लेकर गांव पिडारा बनी के निकट से बाइक पर सवार होकर जा रहा था। उसी दौरान गाड़ी में सवार बाबा ने उसका बाइक रुकवाकर सिवानामाल का रास्ता पूछा। फिर पीने के लिए बीड़ी मांगी और मिट्टी जमीन से उठाकर गेहूं का दाना बनाकर दिखाया। जिस पर बाबा ने दस रुपये की दक्षिणा मांगी। उसने 50 रुपये दिए तो बाबा ने लेने से मना कर दिया। फिर बाबा ने उससे पांच हजार रुपये व सोने की अंगूठी ले ली और कुछ समय के बाद दोगुनी कर लौटाने का झांसा दिया। इसी दौरान बाबा मौका पाकर गाड़ी में सवार होकर फरार हो गया। गाड़ी चला रहा युवक भगवा टीशर्ट पहने हुए था।

सिविल लाइन थाना पुलिस ने दलबीर की शिकायत पर अज्ञात गाड़ी सवार दो लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी व अमानत में ख्यानात का मामला दर्ज किया है।

ब्यूटी पार्लर से युवक पांच हजार रुपये लेकर फरार

जासं, जींद : पिल्लूखेड़ा के एक ब्यूटी पार्लर में घुसकर एक युवक ने पांच हजार रुपये की नकदी लेकर फरार हो गया। आरोपित मोटरसाइकिल को मौके पर छोड़कर फरार हो गया। पुलिस अब मोटरसाइकिल के माध्यम से आरोपित की पहचान में लगी हुई है।

पिल्लूखेड़ा मंडी निवासी राजबीर ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी पत्नी ने मकान में ही ब्यूटी पार्लर खोल रखा है। नीचे ब्यूटी पार्लर है तो ऊपर उसने रिहायश की हुई है। दोपहर को उसकी पत्नी पानी लेने ऊपर चली गई और ब्यूटी पार्लर मे अपने बेटे को छोड़ गई। उसी दौरान एक युवक ब्यूटी पार्लर में घुस आया और उसके बेटे को धक्का देकर नीचे गिरा दिया। जिसके बाद युवक गल्ले से पांच हजार रुपये की राशि लेकर भागने लगा। उसके बेटे द्वारा शोर मचाए जाने पर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए, जिस पर आरोपित अपने बाइक को मौके पर छोड़कर फरार हो गया। घटना की सूचना पाकर पिल्लूखेड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और बाइक को कब्जे में ले राजबीर की शिकायत पर अज्ञात युवक के खिलाफ छीना झपटी का मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी