फोन को लेकर हुई कहासुनी में किया हमला, तीन घायल

जींद के गांव डाहौला में फोन ले जाने को लेकर हुई कहासुनी में दो गुटों में झगड़ा हो गया। इसमें एक पक्ष के तीन लोगों को गंभीर चोट आई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 29 Aug 2021 08:58 PM (IST) Updated:Sun, 29 Aug 2021 08:58 PM (IST)
फोन को लेकर हुई कहासुनी में किया हमला, तीन घायल
फोन को लेकर हुई कहासुनी में किया हमला, तीन घायल

जासं, जींद : गांव डाहौला में फोन ले जाने को लेकर हुई कहासुनी में दो गुटों में झगड़ा हो गया। इसमें एक पक्ष के तीन लोगों को गंभीर चोट आई।

गांव डाहौला निवासी सतमीत ने अलेवा थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 27 अगस्त की रात मेरे चाचा के लड़के विकास को गांव का ही गोविदा घर से बुलाकर ले गया। जहां पर विकास व गोविदा एक खाली प्लाट में बैठकर शराब पीने लगे। शराब पीने के बाद सभी लोग चले गए और विकास को वहीं पर छोड़ गए। जाते समय आरोपित गोविदा उसके भाई विकास का फोन को अपने साथ ले गया। बाद में जब काल की तो फोन गोविदा ने उठाई और फोन पर उनके साथ गाली गलौज करने लगा। थोड़ी देर के बाद गोविदा मोटरसाइकिल पर सवार होकर विकास के घर पर आया और विकास के भाई राहुल के साथ मारपीट करने लगा। जब वह, उसकी चाचा रामनिवास, चाची कमलेश व बिजेंद्र बीच बचाव करने लगे तो इसी दौरान गोविदा के परिवार के कृष्ण, जगतार, बिन्नी, अशोक व शिमला पत्नी कृष्ण आ गए। आते ही आरोपितों ने उन पर तेजधार हथियारों से हमला कर दिया। पुलिस ने इस मामले में गोविदा, कृष्ण, जगतार, बिन्नी, अशोक व शिमला के खिलाफ हमला करने का मामला दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी