बीबीपुर के स्कूल ग्राउंड में खेलने गए युवक पर हमला, पीजीआइ रेफर

बीबीपुर गांव के स्कूल ग्राउंड में खेलने के लिए गए एक युवक पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया गया। हमले में घायल युवक को उपचार के लिए नागरिक अस्पताल में दाखिल कराया गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 16 Jul 2018 04:30 PM (IST) Updated:Mon, 16 Jul 2018 04:30 PM (IST)
बीबीपुर के स्कूल ग्राउंड में खेलने गए युवक पर हमला, पीजीआइ रेफर
बीबीपुर के स्कूल ग्राउंड में खेलने गए युवक पर हमला, पीजीआइ रेफर

जागरण संवाददाता, जींद : बीबीपुर गांव के स्कूल ग्राउंड में खेलने के लिए गए एक युवक पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया गया। हमले में घायल युवक को उपचार के लिए नागरिक अस्पताल में दाखिल कराया गया। वहां से उसे रोहतक पीजीआइ रेफर कर दिया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बीबीपुर निवासी राहुल ने सदर थाना पुलिस को बताया कि वह अपने दोस्त आशीष के साथ स्कूल के खेल ग्राउंड में गया था। इसी दौरान गांव के ही सौरभ नामक युवक ने फोन कर उसे अपने पास बुला लिया। वहां पर जाते ही सौरभ और उसके साथियों ने उस पर पहले तो लाठी और डंडों से हमला किया और बाद में धारदार हथियार से वार कर दिया। इसमें वह बेसुध हो गया। हमला होते ही ग्राउंड में खेल रहे दूसरे युवक भी पहुंच गए और बीच बचाव कर उसे छुड़ाया। बाद में आरोपित धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए। पुलिस ने बीबीपुर गांव निवासी सौरभ, काला, कपिल, शुभम, विराट और सुमेश के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी