नागरिक अस्पताल के निक्कू वार्ड में हुई चोरी के मामले की जांच के लिए पहुंचे एएसपी

नागरिक अस्पताल में निर्माणाधीन निक्कू वार्ड में लाखों रुपये के तांबे की तार चोरी के मामले में वीरवार को एएसपी कुलदीप सिंह ने अस्पताल का निरीक्षण किया। जहां पर काम कर रहे ठेकेदार के कर्मचारियों से घटना के बारे में जानकारी ली।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 07:00 AM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 07:00 AM (IST)
नागरिक अस्पताल के निक्कू वार्ड में हुई चोरी के मामले की जांच के लिए पहुंचे एएसपी
नागरिक अस्पताल के निक्कू वार्ड में हुई चोरी के मामले की जांच के लिए पहुंचे एएसपी

संवाद सूत्र, नरवाना : नागरिक अस्पताल में निर्माणाधीन निक्कू वार्ड में लाखों रुपये के तांबे की तार चोरी के मामले में वीरवार को एएसपी कुलदीप सिंह ने अस्पताल का निरीक्षण किया। जहां पर काम कर रहे ठेकेदार के कर्मचारियों से घटना के बारे में जानकारी ली।

हालांकि ठेकेदार व पीडब्लूडी विभाग द्वारा चोरी होने संबंधित पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई गई थी, लेकिन निक्कू वार्ड में हुई चोरी की खबर को दैनिक जागरण द्वारा प्रमुखता से उठाया गया था। उन्होंने इस संबंध में एसएमओ डा. देवेंद्र से भी मुलाकात की और उन्होंने अस्पताल में सीसीटीवी कैमरों के बारे में जानकारी ली। एएसपी कुलदीप सिंह ने अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी देखी। इसके बाद उनके द्वारा चोरी संबंधित मामले की जांच करने के लिए फिगर एक्सपर्ट को बुलाने के आदेश दिए। जिसके बाद सीआइए इंचार्ज राजेश कुमार फिगर एक्सपर्ट के साथ निक्कू वार्ड में पहुंचे और उन्होंने ठेकेदार व अन्य से पूछताछ की। ठेकेदार बाल मुकुंद ने बताया कि निर्माणाधीन निक्कू वार्ड से लगभग 35 मीटर तांबे की पाइप लाइन चोरी हो गई हैं, जिससे लाखों रुपये का नुकसान हो गया है। ठेकेदार ने सीआइए इंचार्ज को बताया कि चोर कापर की तारें चोरी करने के बाद पीछे के रास्ते से बाथरूम का गेट खोलकर फरार हो गया था।

वहीं फिगर एक्सपर्ट ने वारदात स्थल पर साक्ष्य को भी जुटाने की कोशिश की, लेकिन मिस्त्रियों द्वारा वहां काम करने पर अब साक्ष्य मिलने मुश्किल हो जाएंगे। फिलहाल पुलिस द्वारा इस संबंध में आवश्यक कारवाई शुरू कर दी और वहां कार्यरत आउटसोर्सिंग कर्मचारियों व स्टाफ से पूछताछ की जा रही है, जिससे मामले की तह तक पहुंचा जा सके।

chat bot
आपका साथी