होली हार्ट स्कूल के आशीष ने दौड़ में जीता गोल्ड

अर्जुन स्टेडियम में आयोजित खंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता में होली हार्ट स्कूल के विद्यार्थियों ने शानदार प्रदर्शन किया।

JagranPublish:Sat, 13 Nov 2021 11:30 PM (IST) Updated:Sat, 13 Nov 2021 11:30 PM (IST)
होली हार्ट स्कूल के आशीष ने दौड़ में जीता गोल्ड
होली हार्ट स्कूल के आशीष ने दौड़ में जीता गोल्ड

जागरण संवाददाता, जींद : अर्जुन स्टेडियम में आयोजित खंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता में होली हार्ट स्कूल के विद्यार्थियों ने शानदार प्रदर्शन किया। अंडर-14 के लड़कों के वर्ग में आशीष ने 400 मीटर फर्राटा दौड़ में गोल्ड मेडल जीता और जिला स्तरीय प्रतियोगिता के लिए अपना स्थान पक्का किया। 100 मीटर दौड़ में शिवम ने रजत, रोहित ने कांस्य पदक जीता। अंडर-11 खो-खो में प्रथम, अंडर-14 आयु वर्ग में दूसरा स्थान हासिल किया। अंडर-11 आयु वर्ग में योग प्रतियोगिता में ध्रुव, मुकुल, सन्नी, हन्नी, रोहित जिला स्तरीय प्रतियोगिता के लिए चयनित हुए। शारीरिक शिक्षा के अध्यापक संदीप सिघल ने शानदार प्रदर्शन पर विद्यार्थियों को बधाई दी।

यू सनराइज स्कूल की छात्रा निधि ने 400 मीटर दौड़ में मारी बाजी

संवाद सूत्र, नरवाना : खंडस्तरीय स्कूली खेलकूद प्रतियोगिता में न्यू सनराइज स्कूल खरल की छात्रा निधि ने एथलेटिक्स की अंडर-14 आयु वर्ग में 400 मीटर की दौड़ को एकक मिनट 16 सेकंड में पूरा किया और ब्लाक स्तर पर प्रथम स्थान प्राप्त किया। इसके साथ ही छात्रा निधि 100 मीटर की दौड़ को केवल 14 सेकंड में पूरा करके द्वितीय स्थान पर रही। प्राचार्य दर्शन ने कहा कि छोटी उम्र की इस छात्र को देखकर लगता है कि भविष्य में यह देश के लिए एक निधि के तौर पर साबित होगी।

नव प्रगति स्कूल डाहौला में मनाया बाल दिवस

संवाद सहयोगी, अलेवा : नव प्रगति वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय डाहौला में बाल दिवस पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया। इसकी अध्यक्षता स्कूल प्राचार्या लाजवंती ढिल्लों ने की। इस दौरान भाषण, कविता गायन, नृत्य प्रतियोगिताएं करवाई गई। प्राचार्या लाजवंती ढिल्लों ने बच्चों को भविष्य में कामयाबी प्राप्त करने के लिए मार्ग दर्शन किया और बताया कि इस तरह के कार्यक्रमों में भाग लेने से बच्चों में अनेक प्रतिभाओं का विकास होता है।