जींद के अलेवा में हो रही फिल्म की शूटिग, राजनेता की भूमिका में हैं रजा मुराद

गांव अलेवा में तीजू भाई फिल्म की होने वाली शूटिग को लेकर गांव के लोगों विशेषकर युवाओं में काफी उत्साह है। फिल्म तीजू भाई में जाने माने फिल्म अभिनेता रजा मुराद एक राजनेता की भूमिका में नजर आ रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 11:35 AM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 11:35 AM (IST)
जींद के अलेवा में हो रही फिल्म की शूटिग, राजनेता की भूमिका में हैं रजा मुराद
जींद के अलेवा में हो रही फिल्म की शूटिग, राजनेता की भूमिका में हैं रजा मुराद

संवाद सहयोगी, अलेवा : गांव अलेवा में तीजू भाई फिल्म की होने वाली शूटिग को लेकर गांव के लोगों विशेषकर युवाओं में काफी उत्साह है। फिल्म तीजू भाई में जाने माने फिल्म अभिनेता रजा मुराद एक राजनेता की भूमिका में नजर आ रहे हैं। फिल्म का मुख्य उद्देश्य युवाओं को राजनीति के दलदल से बाहर निकालना तथा युवाओं के जहन में अच्छे संस्कारों को उतारना है। फिल्म डायरेक्टर विनोद दुलगंच ने बताया कि उन्हें कभी काम को पैसा नहीं माना। हरियाणा के लोगों में काम के प्रति आस्था बने और इसी तर्ज पर फिल्म में अधिकतर युवा हरियाणा के लिए हैं। फिल्म का बजट 12 से 15 करोड़ के लगभग है। फिल्म की कहानी एक राजनेता के इर्द-गिर्द घूमती है। रजा मुराद एक राजनेता की भूमिका में हैं। राजनेता किस प्रकार अपनी औलाद को गलत काम करने पर संरक्षण देता है और उसका परिणाम क्या रहता है। इस बारे में दिखाया गया है। इस अवसर पर स्वास्थ्य विभाग से डिप्टी सीएमओ डा. राजेश भोला, अलेवा थाना प्रभारी बीरबल सिंह के अलावा अनेक गणमान्य लोग उपस्थित थे।

फिल्म सेट के पास युवाओं की लगी भीड़

तीजू फिल्म की चल रही शूटिग को लेकर अलेवा गांव तथा आसपास गांवों के युवाओं को पता लगा, तो फिल्म सेट के पास युवाओं की काफी भीड़ इकट्ठी हो गई। हालांकि अलेवा गांव की जय बाबा धूणे वाली विकलांग गोशाला में कुछ सीन की शूटिग की गई। फिल्म के अलग-अलग भाग के लिए अलेवा तथा अन्य जगहों पर फिल्म की शूटिग की जाएगी। अलेवा तथा अन्य जगहों पर पहले भी अब ये गलतियां ना हो की फिल्म की शूटिग की थी। ये फिल्म 26 मार्च को रिलीज हो चुकी है।

chat bot
आपका साथी