तीन दिन से बिजली नहीं आने से गुस्साए बेलरखां के ग्रामीणों ने दिल्ली-पटियाला हाईवे पर लगाया जाम

गांव बेलरखां में आंधी के कारण पिछले तीन दिन से बिजली न आने से गुस्साए ग्रामीणों ने सोमवार देर रात दिल्ली-पटियाला नेशनल हाईवे पर जाम लगा दिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 08:28 AM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 08:28 AM (IST)
तीन दिन से बिजली नहीं आने से गुस्साए बेलरखां के ग्रामीणों ने दिल्ली-पटियाला हाईवे पर लगाया जाम
तीन दिन से बिजली नहीं आने से गुस्साए बेलरखां के ग्रामीणों ने दिल्ली-पटियाला हाईवे पर लगाया जाम

संवाद सूत्र, नरवाना : गांव बेलरखां में आंधी के कारण पिछले तीन दिन से बिजली न आने से गुस्साए ग्रामीणों ने सोमवार देर रात दिल्ली-पटियाला नेशनल हाईवे पर जाम लगा दिया। यहां बिजली निगम के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली और प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। जाम लगने की सूचना मिलते ही सदर एसएचओ राजकुमार मौके पर पहुंचे और उन्होंने ग्रामीणों को समझाने की कोशिश की, लेकिन बिजली आपूर्ति बहाल नहीं होने तक ग्रामीणों ने जाम खोलने से मना कर दिया। जाम लगने पर वाहनों की दोनों तरफ लंबी-लंबी लाइनें लग गई।

ग्रामीणों ने कहा कि उनके आस-पास के सभी गांवों में बिजली है लेकिन उनके गांव में ही नहीं है। इस बारे में बिजली अधिकारियों को भी अवगत करवा दिया था, परंतु उनकी कोई सुनवाई नहीं हुई। बिजली नहीं होने पर पीने का पानी नहीं मिल रहा है और रातें जागकर बितानी पड़ रही हैं। बच्चों की आनलाइन पढ़ाई प्रभावित हो रही है। अधिकारियों के कान पर जूं तक नहीं रेंग रही। सुबह एसडीओ अतुल रंगा मौके पर पहुंचे और उन्होंने ग्रामीणों से बातचीत की।

ग्रामीणों ने कहा कि बिजली सप्लाई का अलग से ट्रांसफार्मर रखा जाए, बिजली की शिकायत समयानुसार सुनी जाए, शेड्यूल के हिसाब से बिजली मिलनी चाहिए। एसडीओ के आश्वासन मिलने के बाद ग्रामीणों ने जाम खोल दिया।

टीकाकरण के बाद भी सुरक्षा प्रोटोकाल जरूरी: एसडीएम

संसू, सफीदों: शहर के रामपुरा रोड स्थित एंजल पैराडाइज प्री स्कूल में सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग और स्कोप चैरिटेबल ट्रस्ट के संयुक्त तत्वावधान में दिव्यांगजनों के लिए कोविड-19 विशेष टीकाकरण शिविर लगाया गया। कुल 50 लोगों ने कोरोना का टीका लगाया। एसडीएम मंदीप कुमार ने शुभारंभ ने कहा कि वैश्विक महामारी कोविड-19 के संक्रमण से बचाव के लिए टीका ही एकमात्र विकल्प है। इस मौके पर जिला समाज कल्याण अधिकारी सरोज देवी, अन्वेषक सत्यवान दांगी, स्वास्थ्य विभाग से प्रवीन, जयप्रकाश, अमरजीत, स्कोप ट्रस्ट से डा. राजेश्वर, संजय, अर्चना देवी, महेश, विपुल, एंजल पैराडाइज प्री स्कूल से देवेन्द्र शर्मा, ममता रानी, अलिशा रानी, सोनिया शर्मा आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी