हर्ष फायरिग में बच्चे की मौत के मामले में एक आरोपित गिरफ्तार

गांव दालमवाला में शादी समारोह में डांस देखने गए 13 वर्षीय बच्चे की गोली लगने से मौत के मामले में पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। गोली बच्चे के सीने को छलनी करती हुई आरपार निकल गई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 26 Apr 2019 07:36 AM (IST) Updated:Fri, 26 Apr 2019 07:36 AM (IST)
हर्ष फायरिग में बच्चे की मौत के मामले में एक आरोपित गिरफ्तार
हर्ष फायरिग में बच्चे की मौत के मामले में एक आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, जींद : गांव दालमवाला में शादी समारोह में डांस देखने गए 13 वर्षीय बच्चे की गोली लगने से मौत के मामले में पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। गोली बच्चे के सीने को छलनी करती हुई आरपार निकल गई। पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है।

गांव दालमवाला निवासी धर्मबीर ने 28 फरवरी को सदर थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके पड़ोस में फौज में नौकरी करने वाले जसबीर की शादी थी। जिसमें उसके दोस्त भी आए हुए थे। शाम को जब जसबीर के घर के बाहर डीजे की धुन पर उसके दोस्त नाच रहे थे। इसी दौरान उसका 13 वर्षीय बेटा सुमित भी डांस देखने के लिए चला गया। डीजे बजते समय किसी ने हवाई फायर किया। जब वह दूसरा फायर करने के लिए गन को लोड कर रहा था तो अचानक गोली चल गई। गोली सामने खड़े सुमित के सीने में लगी और आरपार निकल गई। गोली लगने पर सुमित वहीं गिर पड़ा। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया था। पुलिस जांच के दौरान गांव कमालपुर करनाल निवासी राकेश कुमार का नाम सामने आया। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपित से पूछताछ कर रही है।

chat bot
आपका साथी