प्रेमिका से मिलने आए युवक की पीट-पीटकर हत्या करने का एक आरोपित गिरफ्तार

गांव रामपुरा में झूठी शान की खातिर लगभग डेढ़ माह पहले प्रेमिका से मिलने आए युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने एक आरोपित को गिरफतार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 08:16 PM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 08:16 PM (IST)
प्रेमिका से मिलने आए युवक की पीट-पीटकर हत्या करने का एक आरोपित गिरफ्तार
प्रेमिका से मिलने आए युवक की पीट-पीटकर हत्या करने का एक आरोपित गिरफ्तार

संवाद सूत्र, सफीदों : गांव रामपुरा में झूठी शान की खातिर लगभग डेढ़ माह पहले प्रेमिका से मिलने गए युवक की पीट-पीटकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने आरोपित गुरनाम सिंह को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया।

करनाल जिले के गांव डेरा खुजराखिया निवासी बलजीत कौर ने 17 अक्टूबर को सदर थाना पुलिस सफीदों को दी शिकायत में बताया था कि उसका बेटा प्रिसपाल अपने दोस्त आकाशदीप को साथ लेकर युवती के बुलावे पर गांव रामपुरा में आया था। जहां पर आकाशदीप युवती के मकान के पास एक दुकान पर बैठ गया, जबकि प्रिसपाल युवती के घर पर चला गया। प्रिसपाल के घर में घुसने के थोड़ी ही देर के बाद उसके चिल्लाने की आवाज आने लगी। जैसे ही आकाशदीप को प्रिसपाल के पकड़ने का पता चला तो वह मोटरसाइकिल लेकर गांव में पहुंच गया। उसने घर पर जाकर प्रिसपाल की मां बलजीत कौर को घटना के बारे में बताया। आनन-फानन में देर रात को प्रिसपाल के स्वजन गांव रामपुरा में पहुंचे और गांव के सरपंच से बातचीत की, लेकिन वहां से कोई जवाब नहीं मिला। बाद में प्रिसपाल का शव सफीदों-असंध मार्ग पर डेरा सच्चा गुरुद्वारा के निकट खून से लथपथ शव पड़ा हुआ। उसकी मां बलजीत कौर ने आरोप लगाया कि उसके बेटे को आरोपित युवती ने साजिश के तहत फोन करके घर पर बुलाया है। जब वह घर पर पहुंचा तो उसने परिवार के लोगों के साथ मिलकर उसको पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने शिकायत पर युवती, उसके पिता प्रिद, ताऊ गुरफतेह सिंह, चाचा गुरनाम सिंह, मामा गांव चौगामा निवासी जसविद्र के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया था। सदर थाना पुलिस सफीदों के प्रभारी कृष्ण कुमार ने बताया कि आरोपित गुरनाम सिंह को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया।

chat bot
आपका साथी