एंबुलेंस चालक, बिजली कर्मी, छह महिलाओं समेत 10 लोगों की कोरोना से मौत

एंबुलेंस चालक, बिजली कर्मी, छह महिलाओं समेत 10 लोगों की कोरोना से मौत

जिले में कोरोना संक्रमण के कारण मौत का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है।

JagranSat, 08 May 2021 07:11 AM (IST)

जागरण संवाददाता, जींद : जिले में कोरोना संक्रमण के कारण मौत का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। शुक्रवार को एंबुलेंस चालक, बिजली कर्मी समेत 10 लोगों की जिदगी कोरोना ने लील ली। इनमें छह महिलाएं भी शामिल थी। कोरोना को लेकर जिले में स्थिति कितनी भयावह होती जा रही है, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि मई महीने के मात्र सात दिनों में कोरोना संक्रमण के चलते 95 लोगों की जान चली गई। इससके पहले अप्रैल महीने में भी कोरोना खूब कहर ढाया। वहीं दूसरी तरफ शुक्रवार को कोरोना के 374 नए केस सामने आए तो 329 लोगों ने कोरोना को मात दी।

स्वास्थ्य विभाग से मिली रिपोर्ट के अनुसार शुक्रवार को कोरोना संक्रमण ने जींद के स्वास्थ्य विभाग में एनएचएम के तहत लगे एंबुलेंस चालक बास गांव के हिम्मत सिंह की जिदगी लील ली। रोहतक रोड की अजमेर बस्ती के पास रहने वाले बिजली कर्मी 45 वर्षीय सुरेंद्र सिंह की भी कोरोना के कारण मौत हो गई। सुरेंद्र सिंह पीजीआई चंडीगढ़ में उपचाराधीन था। शहर के ही जोगेंद्र नगर के 75 वर्षीय रामधन का कंडेला गांव में स्थित गंगापुत्रा अस्पताल में कोरोना के कारण निधन हो गया। दिल्ली के मॉडल टाऊन निवासी 63 वर्षीय डॉ. महेश चंद जैन का जींद के नागरिक अस्पताल में निधन हो गया। तारखां गांव निवासी 50 वर्षीय सोना देवी की भी शुक्रवार को मौत हो गई। सोना देवी को 5 मई को नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया गया था। इसके अलावा किनाना गांव के 55 वर्षीय सतबीर की भी शुक्रवार को जींद के नागरिक अस्पताल में मौत हो गई। सतबीर को 1 मई को दाखिल करवाया गया था। बस अड्डे के पास रहने वाली 47 वर्षीय राजपति ने गंगापुत्रा अस्पताल में कोरोना संक्रमण के चलते दम तोड़ दिया। घिमाना गांव की 40 वर्षीय कृष्णा देवी की और थुआ गांव की 45 वर्षीय राजबाला का भी कैथल के नागरिक अस्पताल में निधन हो गया। फरैण कलां गांव की 47 वर्षीय रोशनी ने भी कोरोना संक्रमण से नरवाना के सिविल अस्पताल में दम तोड़ दिया। जींद की 43 वर्षीय सुदेश नामक महिला की कैथल के शाह अस्पताल में कोरोना संक्रमण के दौरान मौत हो गई। 1108 लोगों की सैंपल रिपोर्ट मिली

शुक्रवार को स्वास्थ्य विभाग को 1108 सैंपलों की जांच रिपोर्ट मिली थी, इनमें 374 कोरोना संक्रमित मिले। इसके साथ ही अब कोरोना के एक्टिव केसों की संख्या 2691 हो गई है। कोरोना के कारण अब तक कुल 335 मौत हो चुकी हैं। जिले के अस्पतालों में 107 कोरोना मरीज इस समय दाखिल हैं। विभाग को कोरोना के 1768 सैंपलों की जांच रिपोर्ट का इंतजार है। डिप्टी सिविल सर्जन डा. पालेराम कटारिया ने बताया कि जिले में अब तक 15901 कोरोना संक्रमित मिल चुके हैं। इनमें से 12946 लोग कोरोना को मात दे चुके हैं।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.