जींद में एसडीएम की चेतावनी में बाद दुकानदारों ने खुद हटाए खोखे

लघु सचिवालय की पार्किंग में अवैध तरीके से रखे हुए खोखों को बुधवार को प्रशासन ने हटवा दिया। एसडीएम ने इन खोखों को अवैध बताते हुए संचालकों को हिदायत दी थी।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 07:35 AM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 07:35 AM (IST)
जींद में एसडीएम की चेतावनी में बाद दुकानदारों ने खुद हटाए खोखे
जींद में एसडीएम की चेतावनी में बाद दुकानदारों ने खुद हटाए खोखे

संवाद सूत्र, नरवाना : लघु सचिवालय की पार्किंग में अवैध तरीके से रखे हुए खोखों को बुधवार को प्रशासन ने हटवा दिया। एसडीएम ने इन खोखों को अवैध बताते हुए संचालकों को हिदायत दी थी कि अपने खोखे यहां से हटा ले, लेकिन आदेशों का पालन नहीं हुआ।

बुधवार को प्रशासन की टीम इन अवैध खोखों को हटाने के लिए पार्किंग में पहुंची। प्रशासन की जेसीबी को देखकर खोखा संचालकों ने अपने सामान को बचाने के लिए खुद खोखों को हटाने का काम शुरू कर दिया वहीं जो नहीं हटा रहे थे उन्हें प्रशासन की जेसीबी ने तोड़कर हटा दिया। गौरतलब है कि पिछले कई माह से प्रशासनिक परिसर की पार्किंग में एक के बाद एक खोखा रखा जा रहा था। पार्किंग के बीच में जो डिवाइडर बनाए गए थे उन दो डिवाडरों पर लगभग आठ खोखे अवैध रूप से रख लिए गए थे। जिसके बाद वाहन पार्किंग की जगह कम पड़ने लगी थी, क्योंकि ये खोखा संचालक अपने खोखे के सामने सिर्फ अपने ग्राहक का ही वाहन खड़ा होने देते थे। इसके साथ कुछ लोग खोखा रखने के लिए पार्किंग में लगाए पेड़ों को भी नुकसान पहुंचा रहे थे। इस मौके तहसीलदार कृष्ण कुमार के साथ पुलिस तैनात रही।

21 बोतलों के साथ युवक काबू

नरवाना : गढ़ी थाना पुलिस ने एक युवक को काबू करके उसके कब्जे से शराब की 21 बोतलें बरामद की है। गढ़ी थाना के एचसी संदीप कुमार ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि गांव ढाबीटेकसिंह में एक व्यक्ति शराब की अवैध सप्लाई कर रहा है। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए व्यक्ति को काबू कर लिया। जब उसकी तलाशी ली तो उसके कब्जे से शराब की 21 बोतल बरामद हुई। पुलिस पूछताछ में व्यक्ति ने अपनी पहचान लोधर गांव के सतीश के तौर पर बताई। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ आबकारी एवं कराधान अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। संसू

chat bot
आपका साथी