व्यवस्था परिवर्तन के लिए आगे आएं वकील : दिग्विजय चौटाला

जागरण संवाददाता, जींद : जेजेपी प्रत्याशी दिग्विजय चौटाला ने बृहस्पतिवार को बार रूम में वकीलों से रूबरू हुए और कहा कि देश में जब भी व्यवस्था परिवर्तन का कार्य हुआ है, तब अधिवक्ताओं ने अग्रणी भूमिका निभाई है। जींद का यह उपचुनाव भी सत्ता एवं व्यवस्था परिवर्तन के लिए होने वाला आगाज है।

प्रदेश में सत्ता परिवर्तन की शुरुआत भी जींद के इसी उपचुनाव से होगी। हरियाणा एवं पंजाब बार काउंसिल के सदस्य रजत गौतम ने बार रूम में कहा कि सादगी और मेहनत करने के मामले में सांसद दुष्यंत चौटाला और दिग्विजय चौटाला का कोई सानी नहीं है।

जेजेपी में शामिल हुए भाजपा-कांग्रेस के नेता

भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री कुलबीर मलिक ने जेजेपी प्रत्याशी दिग्विजय ¨सह चौटाला को आशीर्वाद दिया। सांसद दुष्यंत चौटाला अर्बन एस्टेट स्थित पूर्व मंत्री के आवास पर पहुंचे और जेजेपी प्रत्याशी के लिए समर्थन मांगा। वहीं, जनता दल (यूनाइटेड) के प्रदेश उपाध्यक्ष स्वामी शिवानंद महाराज, जींद जिला अध्यक्ष सतपाल शर्मा, भाजपा के जिला महामंत्री एवं जिला परिषद की पूर्व प्रत्याशी दरियावाला निवासी पूनम चहल, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता जसमेर पांचाल, सब्जी मंडी के वरिष्ठ व्यापारी भोला राम गुप्ता ने भी जेजेपी में शामिल होने की घोषणा की।

36 बिरादरी का राज लाने के लिए दिग्विजय को जिताओ : गौतम

जेजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं नारनौंद के पूर्व विधायक रामकुमार गौतम ने जनसंपर्क अभियान में निर्जन गांव में जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि कुछ लोग अपने स्वार्थो की पूर्ति के लिए प्रदेश में जात-पात की राजनीति कर रहे हैं। गौतम ने तलौड़ा खेड़ी, मनोहरपुर, पांडू ¨पडारा सहित दर्जनभर गांवों का दौरा किया।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.