पिस्तौल के बल पर गाड़ी व नकदी लूटने का आरोपित गिरफ्तार

गांव गोसाइखेड़ा के निकट से दो माह पहले पिस्तौल के बल पर गाड़ी व एक हजार रुपये की नकदी लूटने के मामले में पुलिस ने गांव मोरखी निवासी सुमित उर्फ मित्ता को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 08:03 AM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 08:03 AM (IST)
पिस्तौल के बल पर गाड़ी व नकदी लूटने का आरोपित गिरफ्तार
पिस्तौल के बल पर गाड़ी व नकदी लूटने का आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, जींद : गांव गोसाइखेड़ा के निकट से दो माह पहले पिस्तौल के बल पर गाड़ी व एक हजार रुपये की नकदी लूटने के मामले में पुलिस ने गांव मोरखी निवासी सुमित उर्फ मित्ता को गिरफ्तार किया है। आरोपित सुमित उर्फ मित्ता पिस्तौल के साथ पकड़ा गया था। जहां पर रिमांड के दौरान आरोपित ने गाड़ी लूटने की वारदात को कबूला है। जुलाना थाना पुलिस अब आरोपित से लूटी गई गाड़ी व नकदी की बरामदगी करेगी।

पुलिस के अनुसार गांव गोसाइखेड़ा निवासी प्रवीन ने 22 अप्रैल को जुलाना थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि 21 अप्रैल को वह किसी कार्य के लिए जींद गया हुआ था। जब रात को वापस गांव की तरफ जा रहा था तो गांव के ईंट भट्ठे के निकट सामने से एक गाड़ी आई और सड़क के बीच में खड़ी कर दी। जैसे ही उसने गाड़ी को रोका तो दो आरोपित सामने वाले गाड़ी से उतरकर आए। शीशे के अंदर से ही पिस्तौल दिखाकर बाहर आने के लिए इशारा किया। जब वह गाड़ी से बाहर आया तो एक आरोपित ने उसकी कनपटी पर पिस्तौल रख ली और दूसरे आरोपित ने कपड़ों की तलाशी लेनी शुरू कर दी। इस दौरान आरोपितों ने उसकी जेब से एक हजार रुपये निकाल लिए और गोली मारने की धमकी देकर वहां से भाग जाने के लिए कहा। जब थोड़ी चला था कि आरोपित गाड़ी को स्टार्ट करके गांव गतौली की तरफ फरार हो गए। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात के खिलाफ लूटपाट व शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया था। चार दिन पहले आरोपित सुमित उर्फ मित्ता पिस्तौल के साथ पकड़ा गया तो उससे पूछताछ में लूटपाट की वारदात को स्वीकार किया। गतौली चौकी प्रभारी अनिल कुमार ने बताया कि आरोपित से लूटी गई नकदी व गाड़ी की बरामदगी की जाएगी।

chat bot
आपका साथी