एबीवीपी ने स्नातक की परीक्षा तिथि में बदलाव के लिए रजिस्ट्रार को सौंपा ज्ञापन

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने चौधरी रणबीर सिंह विश्वविद्यालय के वीसी डा. राजेश बंसल को स्नातक की परीक्षाओं की तिथि में बदलाव करने के लिए ज्ञापन सौंपा।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 09:24 AM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 09:24 AM (IST)
एबीवीपी ने स्नातक की परीक्षा तिथि में बदलाव के लिए रजिस्ट्रार को सौंपा ज्ञापन
एबीवीपी ने स्नातक की परीक्षा तिथि में बदलाव के लिए रजिस्ट्रार को सौंपा ज्ञापन

जागरण संवाददाता, जींद : अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने चौधरी रणबीर सिंह विश्वविद्यालय के वीसी डा. राजेश बंसल को स्नातक की परीक्षाओं की तिथि में बदलाव करने के लिए ज्ञापन सौंपा। प्रांत संयोजक नवीन योगी ने बताया कि विश्वविद्यालय के स्नातक के विद्यार्थियों की परीक्षा और हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन कमीशन द्वारा आयोजित कराई जा रही पुलिस भर्ती परीक्षा एक ही दिन सात अगस्त को हो रही है। जिससे विद्यार्थी असमंजस में हैं कि कौन सी परीक्षा दें।

विद्यार्थियों की इस समस्या को देखते हुए विद्यार्थी परिषद की विश्वविद्यालय इकाई ने रजिस्ट्रार से मिलकर इस समस्या के समाधान के लिए ज्ञापन सौंपा। परीक्षा के दौरान विद्यार्थियों को होस्टल की सुविधा भी उपलब्ध करवाने के लिए विद्यार्थी परिषद ने मांग रखी।

रजिस्ट्रार डा. राजेश बंसल ने बताया कि जिन विद्यार्थियों की पुलिस परीक्षा और स्नातक की परीक्षा एक ही दिन है। वे विद्यार्थी विश्वविद्यालय को ईमेल के द्वारा सूचित कर दें और अपना पुलिस भर्ती परीक्षा का एडमिट कार्ड भेज दें। इन विद्यार्थियों की परीक्षा बाद में विश्वविद्यालय द्वारा ली जाएगी। जिन विद्यार्थियों को परीक्षा के दौरान होस्टल की सुविधा चाहिए, उन्हें भी होस्टल उपलब्ध करवा दिया जाएगा।

इस अवसर पर अभिमन्यु, अजय आर्य, अभिषेक, अमरजीत, सागर, रविद्र, पंकज, गोविद, परविद्र मौजूद रहे।

कृत्रिम अंग वितरण शिविर 25 जुलाई को

नरवाना : मिलन पैलेस में नारायण सेवा संस्थान उदयपुर शाखा नरवाना द्वारा 25 जुलाई रविवार को कृत्रिम अंग वितरण शिविर व प्रभारी रहे स्व. धर्मपाल गर्ग की श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया जा रहा है। संस्था द्वारा जनवरी माह में दिव्यांगों के लिए शिविर लगाया गया था, जिसमें उन सभी दिव्यांगों का अंगों का नाप लिया गया था। उस शिविर में कुल 78 मरीजों का चयन कृत्रिम अंग लगाए जाने के लिए किया गया था।

chat bot
आपका साथी