बिजली और पानी की मांग को लेकर आप कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने रविवार को बिजली-पानी व किसानों को ट्यूबवेल कनेक्शन देने की मांग को लेकर रानी तालाब पर प्रदर्शन किया।

JagranMon, 02 Aug 2021 08:45 AM (IST)
बिजली और पानी की मांग को लेकर आप कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

जासं, जींद : आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने रविवार को बिजली-पानी व किसानों को ट्यूबवेल कनेक्शन देने की मांग को लेकर रानी तालाब पर प्रदर्शन किया। मौजूदा सरकार से मांग की कि दिल्ली की तर्ज पर 200 यूनिट बिजली बिल माफ करें, 400 यूनिट का बिजली बिल आधा किया जाए और किसानों के ट्यूबवेल के कनेक्शन जो लंबित पड़े है उनको बहाल करें। ट्यूबवेल के कनेक्शन का बिजली का बिल माफ करें। जिलाध्यक्ष लाभ सिंह सिद्धू ने कहा कि जब दिल्ली सरकार बिजली बिल माफ कर सकती है तो हरियाणा सरकार क्यों नहीं। इसी कड़ी के अंतर्गत महिलाओं का किराया माफ करें व सरकारी स्कूलों को अपग्रेड करें। सरकारी स्कूलों में खेलों के साथ-साथ स्विमिग पुल बनवाएं। आधुनिक शिक्षा के लिए स्कूलों को तैयार करें। जिससे महंगे स्कूलों में पढ़ने वाले बच्चे सरकारी स्कूलों की तरफ वापस आए। शिक्षा को मुफ्त प्रदान किया जाएं, मोहल्ला क्लीनिक बनाए। इस अवसर पर तरसेम गोयल, ईश्वर दास गोयल, राजेंद्र गुप्ता, डा. रजनीश जैन, दीपक आर्य, मनोज भैरोखेड़ा, सुभाष डेरा, सतीश गर्ग, डा. मयंक गोयल, राजकपूर, राजशिव मौजूद थे।

एनएसएस में भी आत्मनिर्भर बनने की ट्रेनिग देनी चाहिए : डा. बंसल

जींद (विज्ञप्ति) : चौ. रणबीर सिंह विश्वविद्यालय में राष्ट्रीय सेवा योजना का एकदिवसीय कैंप लगाया गया। मुख्यातिथि रजिस्ट्रार डा. राजेश बंसल ने विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए कहा कि हमें आत्मनिर्भर भारत की ओर कदम बढ़ाना चाहिए। एनएसएस में भी आत्मनिर्भर होने के लिए छात्रों ट्रेनिग देनी चाहिए। राष्ट्रीय सेवा योजना प्रोग्राम कोआर्डिनेटर डा. जितेंद्र कुमार ने बताया कि एकदिवसीय कैंप दो यूनिट में बांटा गया। पहली यूनिट के लगभग 75 विद्यार्थियों ने भाग लिया और विद्यार्थियों ने विश्वविद्यालय परिसर के अंदर लगे हुए पेड़-पौधों के आसपास की खुदाई की। विश्वविद्यालय के अंदर सफाई कार्य किया। रेडक्रास सोसाइटी से सरोज ने बताया कि रेडक्रास आपदा, आपातकाल के समय राहत प्रदान करने, कमजोर लोगों और समुदायों के स्वास्थ्य और देखभाल को बढ़ावा देता है। इस कैंप में डा. सुमन, डा. नवीन कुमार उपस्थित रहे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.