जींद में शराब पीने के दौरान हुई कहासुनी के चलते सामान में लगाई आग

गांव बेलरखां में मकान गिरने के बाद चौपाल में रह रहे एक व्यक्ति के घरेलू सामान में दो लोगों ने आग लगा दी। जब उसने विरोध किया तो आरोपितों ने उसके साथ मारपीट की। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों के खिलाफ मारपीट करने व आग लगाने का मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 06:10 AM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 06:10 AM (IST)
जींद में शराब पीने के दौरान हुई कहासुनी के चलते सामान में लगाई आग
जींद में शराब पीने के दौरान हुई कहासुनी के चलते सामान में लगाई आग

संवाद सूत्र, नरवाना : गांव बेलरखां में मकान गिरने के बाद चौपाल में रह रहे एक व्यक्ति के घरेलू सामान में दो लोगों ने आग लगा दी। जब उसने विरोध किया तो आरोपितों ने उसके साथ मारपीट की। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों के खिलाफ मारपीट करने व आग लगाने का मामला दर्ज किया है।

गांव बेलरखां निवासी भीमा ने सदर थाना नरवाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि पिछले दिनों उसका मकान गिर गया था। उसके बाद वह अपना घरेलू सामान लेकर गांव की चौपाल में रहने लगा। पिछले दिनों उसके पास गांव बेलरखां निवासी रामा, बलिद्र आए और चौपाल में बैठकर शराब पीने लगे। शराब पीने के दौरान हुई कहासुनी के बाद आरोपितों ने उसके साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद आरोपितों ने चौपाल में रखे उसके घरेलू सामान में आग लगा दी। इसके बारे में पंचायत भी हुई, लेकिन उसमें समाधान नहीं हुआ। अब भी आरोपित उसे जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। पुलिस ने रामा, बलिद्र के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी।

---------------- रुपये भेजने का झांसा देकर युवती के खाते से निकाले 30 हजार

जागरण संवाददाता, जींद : शहर की रामबीर कालोनी की एक युवती के खाते में रुपये भेजने का झांसा देकर ठगों ने 30 हजार रुपये निकाल लिए। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। रामबीर कालोनी निवासी शालू ने शहर थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 11 मई को एक व्यक्ति का फोन आया और उसने कहा कि उसके पिता जितेंद्र संधू से बात हुई है और उसके खाते में 20 हजार रुपये भेजने हैं। आरोपितों ने इस दौरान एक क्यूआर कोड उसके वाट्सएप नंबर पर भेज दिया और उसे स्कैन करने के लिए कहा। जैसे ही उसने कोड को स्कैन किया तो उसके खाते से 30 हजार रुपये कटने का मैसेज आया। जब उसने उस नंबर पर दोबारा कॉल की तो किसी ने फोन नहीं उठाया। उसके बाद पता चला कि उसके साथ धोखाधड़ी हुई है। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी।

chat bot
आपका साथी