सड़क किनारे खड़ी कार को पजेरो गाड़ी ने मारी टक्कर, चार शिक्षकों सहित पांच लोग घायल

पुराने बस स्टैंड पर सोमवार सुबह सड़क किनारे खड़ी रिटिज गाड़ी को नरवाना की तरफ से आ रही तेज रफ्तार से पजेरो गाड़ी ने टक्कर मार दी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 07:39 AM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 07:39 AM (IST)
सड़क किनारे खड़ी कार को पजेरो गाड़ी ने मारी टक्कर, चार शिक्षकों सहित पांच लोग घायल
सड़क किनारे खड़ी कार को पजेरो गाड़ी ने मारी टक्कर, चार शिक्षकों सहित पांच लोग घायल

संवाद सूत्र, उचाना : पुराने बस स्टैंड पर सोमवार सुबह सड़क किनारे खड़ी रिटिज गाड़ी को नरवाना की तरफ से आ रही तेज रफ्तार से पजेरो गाड़ी ने टक्कर मार दी। इसमें गाड़ी में सवार चार शिक्षकों सहित पांच लोग घायल हो गए। टक्कर इतनी तेज थी कि कई फीट दूर जाकर रिटिज गाड़ी डिवाडर से टकरा गई तो पीछे का हिस्सा गाड़ी का पूरी तरह से क्षतिगस्त हो गया। घायलों की पहचान गांव दबलैन निवासी जसबीर, गांव डूमरखां निवासी राजेश, गांव उदयपुर निवासी नरेश, गांव खेड़ी मसानियां निवासी सचिन और गांव कुचरना निवासी अमित शामिल हैं।

पुलिस के अनुसार जसबीर, राजेश, नरेश और सचिन मेवात में शिक्षक लगे हुए हैं। सोमवार अल सुबह वह गाड़ी लेकर नरवाना की तरफ से आ रहे थे। उचाना के पुराने बस अड्डे पर अपने एक साथी को लेने के लिए गाड़ी रोकी। इसी दौरान तेज रफ्तार गाड़ी आई और उनको सीधी टक्कर मार दी। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के अनुसार गाड़ी रुकने के बाद पीछे की सीट पर नजर आ रहे दो लोग बाहर निकलते है। इसमें से एक आगे की सीट पर बैठ जाता है, जबकि आगे की सीट वाला गाड़ी के पास खड़ा हो जाता है। एक व्यक्ति जब गाड़ी की डिग्गी में सामान रख रहा होता है तो पीछे से तेज रफ्तार से आ रही गाड़ी टक्कर मार देती है। टक्कर इतनी जबरदस्त है कि रिटिज गाड़ी के पीछे से परखच्चे उड़ जाते है। चौकी इंचार्ज बलवान सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। घायलों के बयान दर्ज नहीं हो पाए हैं।

अस्पताल में नहीं मिले चिकित्सक , आज एसडीएम को सौंपेंगे ज्ञापन

घटनास्थल पर मौजूद आजाद पालवां, रामनिवास, वीरेंद्र, अनूप ने कहा कि घटना के बाद घायलों को उपचार के लिए नागरिक अस्पताल लेकर गए। यहां पर कोई डाक्टर नहीं मिला। यहां एंबुलेंस से उन्हें हिसार भेजा गया। हाईवे पर दुर्घटना होती रहती हैं, ऐसे में यहां पर इमरजेंसी में डाक्टर होना चाहिए इसकी मांग को लेकर मंगलवार को एसडीएम को ज्ञापन भी सौपेंगे। नागरिक अस्पताल के एमओ डा. सुशील गर्ग ने कहा कि एक ही डाक्टर यहां पर कार्यरत है। रिक्त पदों के लिए मुख्यालय को अवगत करवाया हुआ है।

chat bot
आपका साथी