लालचंद कालोनी में युवक ने फंदा लगाकर की आत्महत्या

शहर के दिल्ली गेट स्थित लालचंद कालोनी में एक युवक ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। वहीं घटना की सूचना मृतक के स्वजनों को दी । सूचना मिलते ही स्वजन भी मौके पर पहुंच गए। जब इस घटना की सूचना मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। पुलिस ने मृतक के भाई के बयान दर्ज किए हैं। बयानों के आधार पर इत्फाकिया कार्रवाई की गई है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 09:06 AM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 09:06 AM (IST)
लालचंद कालोनी में युवक ने फंदा लगाकर की आत्महत्या
लालचंद कालोनी में युवक ने फंदा लगाकर की आत्महत्या

जागरण संवाददाता, झज्जर : शहर के दिल्ली गेट स्थित लालचंद कालोनी में एक युवक ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। वहीं घटना की सूचना मृतक के स्वजनों को दी । सूचना मिलते ही स्वजन भी मौके पर पहुंच गए। जब इस घटना की सूचना मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। पुलिस ने मृतक के भाई के बयान दर्ज किए हैं। बयानों के आधार पर इत्फाकिया कार्रवाई की गई है। शव को पोस्टमार्टम के बाद स्वजनों को सौंप दिए।

इस मामले में सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जिला महोबा के गांव गौन गुढ़ा निवासी जागेसर ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसका भाई करीब 29 वर्षीय हरीश चंद्र झज्जर के दिल्ली गेट स्थित लालचंद की कालोनी में रहता था। यहां पर मेहनत मजदूरी करता था। साथ ही शराब पीने का आदी था। शराब के नशे में व मानसिक परेशानी के चलते बुधवार रात को हरीश चंद्र ने अपने कमरे पर ही फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। जब इस घटना का पता लगा तो स्वजन वहां पर पहुंचे। अंदर से गेट बंद होने के कारण दरवाजे को तोड़ा गया। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस टीम भी मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई। जांच अधिकारी जगदीश ने घटना के संबंध में बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि लालचंद कालोनी में एक युवक ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। भाई जागेसर के बयान दर्ज किए हैं। जिसमें मानसिक परेशानी के चलते फांसी लगाने की बात कही गई है।

chat bot
आपका साथी