युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

गांव पाटौदा में रह रहे युवक ने मंगलवार-बुधवार रात को फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सुबह के समय परिवार वालों ने देखा कि युवक का शव फंदे पर लटका हुआ मिला।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 07:50 AM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 07:50 AM (IST)
युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या
युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

जागरण संवाददाता, झज्जर :

गांव पाटौदा में रह रहे युवक ने मंगलवार-बुधवार रात को फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सुबह के समय परिवार वालों ने देखा कि युवक का शव फंदे पर लटका हुआ मिला। मृतक की पहचान उत्तर प्रदेश के जिला सीतापुर निवासी करीब 22 वर्षीय सुबोध के रूप में हुई है। मृतक फिलहाल गांव पाटौदा में रह रहा था और पाटौदा स्थित एक प्राइवेट कंपनी में काम करता था। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई। मृतक के स्वजनों ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि सुबोध मंगलवार शाम तक ठीक था। लेकिन रात को वह एक अलग कमरे में चला गया। उस कमरे में सुबोध ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। जब परिवार वाले बुधवार सुबह उठे तो देखा कि सुबोध का शव फंदे पर लटका हुआ है। उन्होंने सुबोध को संभाला और इसकी सूचना पुलिस को दी।

जांच अधिकारी अशोक कुमार ने बताया कि पुलिस टीम मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच गई। घटनास्थल का भी जायजा लिया। मृतक के स्वजनों के बयान दर्ज किए हैं। बयानों में बताया हैं कि सुबोध ने मानसिक परेशानी के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या की है। जिसके आधार पर पुलिस ने इत्फाकिया कार्रवाई की गई है। शव को पोस्टमार्टम के बाद स्वजनों को सौंप दिया।

युवक ने जहर खा दी जान, सुपरवाइजर पर केस दर्ज

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़ :

जसौरखेड़ी गांव में एक युवक ने जहर खाकर जान दे दी। पुलिस ने उसको ब्लैकमेल करने के आरोप में आसौदा में स्थित एचपी प्लांट के राकेश नाम के सुपरवाइजर के खिलाफ केस दर्ज किया है। मृतक का नाम राहुल था। पुलिस ने मृतक के ताऊ ओमप्रकाश के बयान पर केस दर्ज किया है। उसने पुलिस को बताया कि राहुल पहले एचपी प्लाट में हेल्पर की नौकरी करता था। वहां पर राकेश ने उसकी तेल चोरी के आरोप में वीडियो बना ली थी। इस पर राहुल को वहां से हटा दिया था, मगर राकेश द्वारा राहुल को ब्लैकमेल किया जा रहा था। उससे वह 50 हजार रुपये ले चुका था। इसी से तंग आकर राहुल ने जहर खा लिया। उसे रोहतक पीजीआइ ले जाया गया, मगर वहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी