ट्रक व कार की भिड़ंत में महिला की मौत अन्य घायल

-पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ किया मामला दर्ज

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Jan 2021 06:10 AM (IST) Updated:Mon, 18 Jan 2021 06:10 AM (IST)
ट्रक व कार की भिड़ंत में महिला की मौत अन्य घायल
ट्रक व कार की भिड़ंत में महिला की मौत अन्य घायल

-पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ किया मामला दर्ज जागरण संवाददाता,झज्जर :

केएमपी (कुंडली-मानेसर-पलवल) एक्सप्रेस-वे पर हुई ट्रक व कार की भिड़ंत में कार सवार एक महिला की मौत हो गई। वहीं कार सवार अन्य लोगों को गंभीर चोटें आई। जिन्हें उपचार के लिए रोहतक पीजीआइ में रेफर कर दिया। पुलिस ने कार चालक के बयान पर ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच आरंभ कर दी। वहीं मृतका के शव को पोस्टमार्टम के बाद स्वजनों को सौंप दिया।

अलीगढ़ से चरखी दादरी के गांधी नगर में वापस घर लौट रहे परिवार की कार केएमपी एक्सप्रेस-वे पर बादली के नजदीक ट्रक के साथ टक्कर हो गई। कार चालक वजीर ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वे कार सवार चालक सहित छह लोग केएमपी से होकर वापस आ रहे थे। शुक्रवार रात को करीब साढ़े 10 बजे बादली के समीप पहुंचे तो ट्रक के साथ भिड़ंत हो गई। इस हादसे में कार क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे में घायल चालक वजीर, कार सवार चरखी दादरी के गांधी नगर निवासी सावित्री देवी, पूनम व चमन आदि को उपचार के लिए अस्पताल में लाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने सावित्री को मृत घोषित कर दिया, वहीं अन्य को प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत को देखते हुए रोहतक पीजीआइ रेफर कर दिया।

बादली थाना के जांच अधिकारी राजेश ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर जांच आरंभ कर दी। कार चालक वजीर के बयान दर्ज किए हैं। बयानों के आधार पर ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। शव को पोस्टमार्टम के बाद स्वजनों को सौंप दिया।

chat bot
आपका साथी