मोटरसाइकिल पिता-पुत्र को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, बेटे की मौत

गांव चिमनी के बाइक सवार पिता-पुत्र को पिता-पुत्र को बाकरा मोड़ के नजदीक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। सोमवार सुबह करीब साढ़े 5 बजे हुए इस हादसे में घायल पिता-पुत्र को उपचार के लिए रोहतक पीजीआइ में भर्ती करवाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 29 Sep 2020 10:00 AM (IST) Updated:Tue, 29 Sep 2020 10:00 AM (IST)
मोटरसाइकिल पिता-पुत्र को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, बेटे की मौत
मोटरसाइकिल पिता-पुत्र को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, बेटे की मौत

संवाद सूत्र, बेरी : गांव चिमनी के बाइक सवार पिता-पुत्र को पिता-पुत्र को बाकरा मोड़ के नजदीक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। सोमवार सुबह करीब साढ़े 5 बजे हुए इस हादसे में घायल पिता-पुत्र को उपचार के लिए रोहतक पीजीआइ में भर्ती करवाया गया। यहां पर चिकित्सकों ने बेटे को मृत घोषित कर दिया। पिता का उपचार चल रहा है। पुलिस ने मृतक के पिता के बयान पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। शव पोस्टमार्टम के बाद स्वजनों के हवाले कर दिया।

पुलिस को दिए बयान में गांव चिमनी निवासी सत्यप्रकाश ने बताया कि वह मेवात में अध्यापक हैं। सोमवार को वह ड्यूटी पर जाने के लिए घर से निकले थे। उनका छोटा बेटा 20 वर्षीय देवांश उन्हें मोटरसाइकिल पर छोड़ने के लिए घर से ढराणा मोड़ के लिए निकला। यहां पहुंचने से पहले बस निकल चुकी थी। इसलिए वह अपने पिता को बेरी छोड़ने के लिए चल पड़ा। बाकरा मोड़ पर सामने से आ रहे वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी। उन्हें बेरी के अस्पताल में ले जाया गया। यहां से चिकित्सकों ने दोनों को गंभीर हालत में प्राथमिक उपचार के बाद रोहतक पीजीआइ रेफर कर दिया। यहां पर चिकित्सकों देवांश को मृत घोषित कर दिया। घायल चिमनी निवासी सत्यप्रकाश के बयान दर्ज किए हैं। बयानों के आधार पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। शव पोस्टमार्टम के बाद स्वजनों को सौंप दिया।

राकेश, जांच अधिकारी, बेरी थाना, झज्जर।

chat bot
आपका साथी