चोरी शुदा ट्रैक्टर के साथ दो आरोपित काबू

जागरण संवाददाता झज्जर पुलिस की टीम ने चोरी शुदा ट्रैक्टर को बेचने की फिराक में घूम

By JagranEdited By: Publish:Fri, 27 Dec 2019 06:41 PM (IST) Updated:Sat, 28 Dec 2019 06:12 AM (IST)
चोरी शुदा ट्रैक्टर के साथ दो आरोपित काबू
चोरी शुदा ट्रैक्टर के साथ दो आरोपित काबू

जागरण संवाददाता, झज्जर : पुलिस की टीम ने चोरी शुदा ट्रैक्टर को बेचने की फिराक में घूम रहे दो आरोपितों को काबू किया है। सीआईए प्रथम बहादुरगढ़ की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर थाना झज्जर के एरिया से चोरी शुदा ट्रैक्टर के साथ इन्हें पकड़ा है।

सीआइए प्रथम बहादुरगढ़ के प्रभारी निरीक्षक सुरेंद्र सिंह ने बताया कि मुख्य सिपाही अजय कुमार की टीम को सूचना मिली थी कि दो युवक चोरी किया हुआ ट्रैक्टर लिए हुए है। जिसे वह बेचने की फिराक में है। झज्जर बहादुरगढ़ रोड पर कैमलगढ़ मोड़ के पास से ट्रैक्टर पर सवार दो युवकों को जब इशारा करके रुकवाया गया तो पूछताछ में ट्रैक्टर सवार युवकों ने अपने नाम रोहित उर्फ मिट्ठू पुत्र नरेंद्र निवासी गांव जोन्धी तथा संजीव उर्फ सोनू पुत्र ओमवीर निवासी गांव भदानी जिला झज्जर बतलाए। टीम द्वारा ट्रैक्टर की मलकियत से संबंधित कागजात दिखाने को कहा गया। लेकिन वह कोई कागजात नहीं दिखा सके। जिसके बाद उन्होंने ट्रैक्टर चोरी की वारदात का खुलाया किया।

संजीव उर्फ सोनू ने बताया कि उपरोक्त ट्रैक्टर उन्होंने 6/7 दिसंबर 2019 की रात को बाबरा रोड नया गांव से चोरी किया था। बरामद किए गए उपरोक्त ट्रैक्टर की चोरी के संबंध में मुकदमा नंबर 348 थाना सदर झज्जर में दर्ज है। आरोपित ने चोरी की एक अन्य वारदात का खुलासा करते हुए बताया कि उसने गांव उण जिला चरखी दादरी से बीते नवंबर माह में एक ट्रैक्टर चोरी किया था। दोनों आरोपितों को अदालत में पेश करने के बाद एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया। आरोपित संजीव की निशानदेही पर गांव उण से चोरी किए हुए ट्रैक्टर को भी बरामद कर लिया गया है।

chat bot
आपका साथी