ऑटो छीनने के मामले में दो आरोपित गिरफ्तार

झज्जर पुलिस की एक टीम द्वारा गुप्त सूचना के आधार पर तत्परता से कार्रवाई करते हुए ऑटो छीनने के मामले में दो आरोपितों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की गई है। थाना प्रबंधक आसौदा उप निरीक्षक फूल कुमार ने बताया कि थाना के अंतर्गत पुलिस चौकी मांडोठी में तैनात सहायक उप निरीक्षक योमेश कुमार की टीम ने मुस्तैदी से कार्रवाई करके छीनी हुई ऑटो के साथ दो आरोपितों को रेलवे स्टेशन रोहतक के पास से काबू करने में सफलता हासिल की है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 30 Jan 2020 05:31 PM (IST) Updated:Fri, 31 Jan 2020 06:16 AM (IST)
ऑटो छीनने के मामले में दो आरोपित गिरफ्तार
ऑटो छीनने के मामले में दो आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़ : झज्जर पुलिस की एक टीम द्वारा गुप्त सूचना के आधार पर तत्परता से कार्रवाई करते हुए ऑटो छीनने के मामले में दो आरोपितों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की गई है।

थाना प्रबंधक आसौदा उप निरीक्षक फूल कुमार ने बताया कि थाना के अंतर्गत पुलिस चौकी मांडोठी में तैनात सहायक उप निरीक्षक योमेश कुमार की टीम ने मुस्तैदी से कार्रवाई करके छीनी हुई ऑटो के साथ दो आरोपितों को रेलवे स्टेशन रोहतक के पास से काबू करने में सफलता हासिल की है। पकड़े गए आरोपितों की पूछताछ में पहचान नवीन पुत्र रामधारी निवासी गांव छोच्छी जिला झज्जर व हाल विजयनगर रोहतक तथा आशीष पुत्र राकेश निवासी न्यू अग्रसेन कॉलोनी रोहतक के तौर पर की गई। पकड़े गए आरोपितों के कब्जे से मौका पर छीनी हुई ऑटो बरामद की गई। 24 जनवरी 2020 की रात को रमेश अपनी ऑटो को लेकर झज्जर रोड के पास पहुंचा था। जहां तीन युवकों ने उसकी ऑटो को गांव छोच्छी जाने के लिए बुक किया था। जब गांव छारा बाइपास के नजदीक पहुंचा तो उन युवकों ने हथियार के बल पर जबरदस्ती उसका ऑटो छीन लिया और छोच्छी की तरफ भाग गए थे।

शिकायत पर मामला दर्ज किया गया और दो आरोपितों को काबू किया गया। पूछताछ में आरोपित नवीन के खिलाफ हत्या सहित तीन आपराधिक मामले विभिन्न थानों में अंकित होने पाए गए। पुलिस रिमांड के दौरान पूछताछ के बाद आरोपितों को अदालत में पेश किया गया, जहां से दोनों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी