आज दादरी तोए में ताकत दिखाएगी जेजेपी, नेताओं के संदेश पर रहेगी नजर

- जन सरोकार दिवस के रुप में मनाया जा रहा स्थापना दिवस - पिछले कई दिनों से कार्यक्रम की तैयारियों में प्रदेश भर में दौरे कर रहे पार्टी के नेता

JagranPublish:Wed, 08 Dec 2021 07:15 PM (IST) Updated:Wed, 08 Dec 2021 07:15 PM (IST)
आज दादरी तोए में ताकत दिखाएगी जेजेपी, नेताओं के संदेश पर रहेगी नजर
आज दादरी तोए में ताकत दिखाएगी जेजेपी, नेताओं के संदेश पर रहेगी नजर

जागरण संवाददाता, झज्जर : वीरवार को गांव दादरी तोए में जेजेपी अपना स्थापना दिवस मना रही है। पार्टी के वरिष्ठ नेता पिछले कई दिनों से रैली में अपनी ताकत दिखाने के लिए प्रचार-प्रसार कर रहे हैं। पार्टी महासचिव दिग्विजय चौटाला ने स्थानीय नेताओं के साथ हलके के विभिन्न गांवों में दौरा करते हुए निमंत्रण दिया है। अब वीरवार को कार्यक्रम के मंच से पार्टी से जुड़े नेता क्या संदेश देंगे, इस पर सभी की नजर आन टिकी है।हालांकि, जिलाध्यक्ष राकेश जाखड़ का कहना है कि तैयारियां अंतिम चरण में चल रही है। भीड़ के लिहाज से भी यह रैली हर स्तर पर आदर्श होगी। ------------ बॉक्स : कार्यक्रम के लिए चार मंच बनाए गए हैं। जिसमें पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के लिए मुख्य मंच, दूसरे मंच पार्टी के अन्य राष्ट्रीय-प्रदेश स्तरीय पदाधिकारी, तीसरे पर सांस्कृतिक कार्यक्रम होंगे, जहां कई नामी कलाकार अपनी प्रस्तुति देंगे। चौथा स्टेज मीडिया के लिए बनाया गया है। इसके अतिरिक्त हलका अध्यक्षों के लिए बैठने की अलग से व्यवस्था की गई है। महिलाओं और पूर्व सैनिकों को रैली में कोई परेशानी न हो, इसके लिए अलग-अलग ब्लाक बनाए गए है। जबकि, व्यवस्था के स्तर पर युवाओं को विशेष जिम्मेवारी सौंपी गई है। करीब दो हजार युवक कार्यक्रम से जुड़े सभी इंतजाम देखेंगे। कार्यक्रम में आने वाले वाहनों के लिए रैली स्थल के पास ही पार्किंग की व्यवस्था की गई है। मुख्य मार्गों पर लगने वाले जाम की हर स्थिति से निपटने के लिए युवा जेजेपी, इनसो से जुड़ी टीम मौजूद रहेगी। वाहन खराब होने की स्थिति में कहीं पर भी जाम न लगे, इसके लिए कार्यक्रम स्थल के आस-पास दो क्रेन मौजूद रहेगी।

बॉक्स : रैली स्थल पर कुल 8 द्वार बनाए गए है। जहां स्वागत द्वार पर कार्यकर्ताओं का पुष्प वर्षा व ढोल नगाड़ों से स्वागत किया जाएगा। पार्टी की आइटी विग ने विशेष इंतजाम किए है। इंटरनेट मीडिया पर कार्यक्रम के प्रचार को लेकर सभी प्लेटफार्म पर इसका प्रसारण होगा। रैली स्थल पर आने वाले हर व्यक्ति तक पूरे कार्यक्रम की झलकियां और नेताओं की बात पहुंचे, इसके लिए आठ बड़ी एचडी हाईटेक एलईडी लगाई गई है।