ग्रुप डी की परीक्षा को लेकर रोडवेज विभाग अलर्ट

जागरण संवाददाता, झज्जर : आगामी 17 और 18 नवंबर को होने वाली ग्रुप डी की परीक्षा के दौरान

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Nov 2018 12:08 AM (IST) Updated:Fri, 16 Nov 2018 12:08 AM (IST)
ग्रुप डी की परीक्षा को लेकर रोडवेज विभाग अलर्ट
ग्रुप डी की परीक्षा को लेकर रोडवेज विभाग अलर्ट

जागरण संवाददाता, झज्जर : आगामी 17 और 18 नवंबर को होने वाली ग्रुप डी की परीक्षा के दौरान अभ्यार्थियों को किसी तरह की परेशानी नहीं हो, इसके लिए रोडवेज विभाग द्वारा तैयारियां शुरू कर दी गई है।

विभागीय स्तर पर शुक्रवार को बैठक करते हुए अभ्यार्थियों को दी जाने वाली सुविधाओं को लेकर चर्चा की जाएगी। बैठक में ही यह निर्णय लिया जाएगा कि परीक्षा के दौरान किस तरह से बेहतर व्यवस्था बनाई जाए। जिसमें अतिरिक्त बसें चलाए जाने सहित एडवांस बु¨कग करना भी शामिल है।

उल्लेखनीय है कि ग्रुप डी की परीक्षाओं को लेकर सरकार द्वारा अभ्यार्थियों को परीक्षा के दौरान किसी तरह की परेशानी नहीं हो को लेकर विशेष दिशा- निर्देश जारी किए गए है। जिसके चलते विभाग द्वारा पिछली दफा विभिन्न रूटों पर 20 अतिरिक्त बसें चलाई थी। जिसमें सबसे अधिक 13 अतिरिक्त बसें चंडीगढ़ रूट पर चलाई गई थी। विभाग के डीआइ त्रिलोक ¨सह ने बताया कि परीक्षा के दौरान अभ्यार्थियों को विभाग की ओर से क्या सुविधा मुहैया करवाई जाएगी। इसके लिए अधिकारियों के साथ विचार विमर्श करके ही बताया जाएगा। उनका और विभाग का यहीं प्रयास रहेगा की अभ्यार्थियों को किसी तरह की परेशानी नहीं हो। झज्जर में नहीं बनाया गया है परीक्षा केंद्र

जिला झज्जर में तो परीक्षा को कोई केंद्र बना नहीं हुआ। ऐसी स्थिति में यहां से अन्य केंद्रों पर जाने वाले परीक्षार्थी परेशान नहीं हो को लेकर हर स्तर पर प्रयास किए जा रहे है। आवागमन बढि़या ढंग से हो सके, को लेकर ही यहां बैठक में व्यवस्था बनाने पर चर्चा की जाएगी।

chat bot
आपका साथी