खेत से वापस लौट रही छात्रा की सड़क हादसे में मौत

जागरण संवाददाता झज्जर शहर के बेरी गेट क्षेत्र में रहने वाली एक छात्रा की वीरवार शाम

By JagranEdited By: Publish:Fri, 19 Mar 2021 09:06 AM (IST) Updated:Fri, 19 Mar 2021 09:06 AM (IST)
खेत से वापस लौट रही छात्रा की सड़क हादसे में मौत
खेत से वापस लौट रही छात्रा की सड़क हादसे में मौत

जागरण संवाददाता, झज्जर : शहर के बेरी गेट क्षेत्र में रहने वाली एक छात्रा की वीरवार शाम सड़क हादसे में मौत हो गई। छात्रा स्कूटी पर सवार होकर खेत से घर वापस लौट रही थी। घटनास्थल से कुछ दूरी पहले ही उसने अपने मामा संदीप को बस स्टैंड के गेट के पास उतारा था। इसी दौरान विपरीत दिशा से आए एक वाहन चालक ने लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए उसे अपनी चपेट में ले लिया। जिससे छात्रा को गंभीर चोटें आईं। मौके पर मौजूद रहे लोगों ने एंबुलेंस को बुलाया और उपचार के लिए सिविल अस्पताल में लेकर आए। जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बता दें कि मूल रूप से दिल्ली के बिजवासन क्षेत्र में रहने वाली दीपांशी अपनी मां के साथ शहर के बेरी गेट क्षेत्र में रहती है। जो कि अपने मामा संदीप के साथ खेत में गई थी। शाम के समय में वह खेत से वापिस आ रही थी। जबकि, बीच रास्ते में उसने अपने मामा को स्कूटी से छोड़ा था। इसी दौरान ही वह अज्ञात वाहन की चपेट में आने से दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

जांच अधिकारी अशोक कुमार ने बताया कि परिवार की ओर से दी गई शिकायत के आधार पर कार्यवाही की जा रही है। अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

केएमपी पर दो ट्रालों की भिड़ंत में एक के चालक की मौत

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़ : सदर थाना क्षेत्र के अंतर्गत केएमपी एक्सप्रेस वे पर दो ट्रालों की भिड़ंत में एक के चालक की मौत हो गई। जबकि दूसरा गंभीर रूप से जख्मी हो गया। उसे रोहतक पीजीआइ में दाखिल करवाया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटना वीरवार की सुबह हुई। मृतक चालक उसैद खान राजस्थान के अलवर का रहने वाला था। घायल का नाम शंकर है। वह भी अलवर का निवासी है। बताया जा रहा है कि एक ट्राले के चालक को नींद की झपकी आने के बाद यह घटना हुई। शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेजा गया।

chat bot
आपका साथी