राहगीरी में आज खेल के साथ सांस्कृतिक विधा का लुत्फ उठाएंगे झज्जरवासी

शहर के सांपला रोड के साथ राव मंगली राम पार्क की सड़क पर रि

By JagranEdited By: Publish:Sat, 17 Nov 2018 11:23 PM (IST) Updated:Sat, 17 Nov 2018 11:23 PM (IST)
राहगीरी में आज खेल के साथ सांस्कृतिक विधा का लुत्फ उठाएंगे झज्जरवासी
राहगीरी में आज खेल के साथ सांस्कृतिक विधा का लुत्फ उठाएंगे झज्जरवासी

जागरण संवाददाता, झज्जर : शहर के सांपला रोड के साथ राव मंगली राम पार्क की सड़क पर रविवार 18 नवंबर की सुबह सात बजे राहगीरी -अपनी राहें,अपनी आजादी कार्यक्रम का आयोजन होगा।

लोगों को तनाव मुक्त जीवन शैली तथा स्वस्थ रहने के प्रति जागरूक करने के उद्देश्य से प्रशासन की ओर से आयोजित राहगीरी कार्यक्रम में हर आयु वर्ग की भागीदारी रहे इसके लिए खेल गतिविधियों के साथ ही सांस्कृतिक मंच भी सजेगा जिसमें विभिन्न लोक कलाकारों द्वारा बेहतरीन प्रस्तुति दी जाएगी। उपायुक्त सोनल गोयल स्वयं शहरवासियों के संग विभिन्न गतिविधियों में भागीदार बनेंगी। राहगीरी कार्यक्रम झज्जर के लिए एक बार फिर सार्थक संदेश देगा और इस बार रविवार की सुबह लोगों के लिए फन-डे के रूप में मनेगा।

एसडीएम विजय ¨सह ने रविवार की सुबह राहगीरी कार्यक्रम का निमंत्रण देते हुए तनाव मुक्त माहौल में आनंद लेने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि झज्जर जिला में निरंतर राहगीरी कार्यक्रमों का आयोजन हो रहा है और जिले की जनता में राहगीरी के प्रति क्रेज निरंतर बढ़ भी रहा है। उन्होंने बताया कि शहर की जनता के लिए रविवार की सुबह का सूर्य उदय मधुर ध्वनि के बीच एरोबिक्स करते हुए उदय होगा और उसके बाद रन फॉर फन मैराथन, रस्साकशी, बॉ¨क्सग, कैरम बोर्ड प्ले, कुश्ती, मार्शल आर्ट, स्लो साइकि¨लग, बुजुर्गों के लिए फास्ट वाक सहित अन्य गतिविधियों के आयोजन के साथ ही स्कूली बच्चों के लिए कार्यक्रम का आयोजन होगा। खेल गतिविधियों के साथ ही रेलवे रोड पर सांस्कृतिक मंच सजेगा जिसमें विभिन्न लोक कलाकारों के साथ-साथ स्कूल के बच्चे भी अपनी बेहतरीन प्रस्तुति देंगे।

chat bot
आपका साथी