बहाली के लिए 138 दिनों से धरने पर बैठे पीटीआइ

पीटीआइ बहाली की मांग को लेकर पिछले 138 दिनों से लघु सचिवालय में अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे हुए हैं। धरनारत पीटीआइ ने कहा कि सरकार उन्हें जल्द से जल्द बहाल करे।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 07:20 AM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 07:20 AM (IST)
बहाली के लिए 138 दिनों से धरने पर बैठे पीटीआइ
बहाली के लिए 138 दिनों से धरने पर बैठे पीटीआइ

जागरण संवाददाता, झज्जर : पीटीआइ बहाली की मांग को लेकर पिछले 138 दिनों से लघु सचिवालय में अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे हुए हैं। धरनारत पीटीआइ ने कहा कि सरकार उन्हें जल्द से जल्द बहाल करे। शुक्रवार को पीटीआइ जितेंद्र कुमार, पीटीआइ हंसराज, पीटीआइ जितेंद्र व पीटीआइ सुनीता क्रमिक अनशन पर बैठी। पीटीआइ को समर्थन देने के लिए हरियाणा मास्टर एसोसिएशन के प्रधान नरेश कुमार, सूरजभान रिटोली, अखिल भारतीय किसान यूनियन के जिला प्रधान रामचंद्र, शिक्षक तालमेल समिति के अध्यक्ष राजबीर दहिया, पूर्व सूबेदार हंसराज बामडोला आदि ने धरनास्थल पर पहुंचे। पीटीआइ को जल्द से जल्द नौकरी पर वापस रखने की मांग की।

धरने की अध्यक्षता शारीरिक शिक्षक संघर्ष समिति बेरी के खंड प्रधान जितेंद्र कुमार ने की। उन्होंने कहा कि सरकार तुरंत प्रभाव से प्रदेश के 1983 पीटीआइ को बहाल करे। जब तक उन्हें बहाल नहीं किया जाता, तब तक वे क्रमिक अनशन जारी रखेंगे। अपने हक की लड़ाई में वे पीछे हटने वाले नहीं हैं। इस दौरान धरनारत पीटीआइ ने गोहाना में हुए सड़क हादसे में मृतक पीटीआइ को भी श्रद्धांजलि दी। साथ ही उनके परिवार को इस दुख की घड़ी में संभलने का हौसला देने की कामना की।

chat bot
आपका साथी