अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बुजुर्ग की मौत

जागरण संवाददाता झज्जर गांव नौरंगपुर में बुधवार रात को सड़क पार करते समय अज्ञात वाहन

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 09:10 AM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 09:10 AM (IST)
अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बुजुर्ग की मौत
अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बुजुर्ग की मौत

जागरण संवाददाता, झज्जर : गांव नौरंगपुर में बुधवार रात को सड़क पार करते समय अज्ञात वाहन ने बुजुर्ग को टक्कर मार दी। इस हादसे में घायल बुजुर्ग की मौत हो गई, वहीं वाहन चालक मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के बेटे के ब्यान पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज करके शव को पोस्टमार्टम के बाद स्वजनों को सौंप दिया।

उत्तर प्रदेश के गांव धबौली जिला मुजफ्फरनगर निवासी अमित कुमार ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वह फिलहाल गांव नौरंगपुर स्थित प्राइवेट कंपनी में रहता है। उसके पिता 61 वर्षीय रामनारायण बुधवार को सामान लेने के लिए नौरंगपुर बाजार में गए हुए थे। रात को करीब सवा नौ बजे बाजार से वापस लौट रहे थे। वापस घर आते समय जब वे गुरुग्राम रोड स्थित नौरंगपुर बस स्टैंड पर पहुंचे तो झज्जर की तरफ से एक अज्ञात वाहन ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। वाहन उसके पिता को कुछ दूरी तक घसीटता हुआ भी ले गया। सड़क हादसे में चोटें लगने के कारण रामनारायण की मौत हो गई। जबकि, वाहन चालक मौके से फरार हो गया।

जांच अधिकारी विनोद ने बताया कि मृतक रामनारायण के बेटे अमित के बयान दर्ज किए हैं। पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजनों को सौंप दिया गया है। मामले में कार्रवाई करते हुए अज्ञात वाहन चालक को तलाशने के प्रयास किए जा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी