अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत

हादसे के बाद वाहन चालक मौके से फरार हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 22 Nov 2021 05:55 PM (IST) Updated:Mon, 22 Nov 2021 05:55 PM (IST)
अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत
अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत

जागरण संवाददाता, झज्जर : गांव धौड़ के नजदीक एक मोटरसाइकिल सवार युवक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जबकि, हादसे के बाद वाहन चालक मौके से फरार हो गया। वहीं सड़क हादसे में गंभीर चोट लगने के कारण मोटरसाइकिल सवार युवक की मौत हो गई है। स्वजनों के बयान पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। शव को पोस्टमार्टम के बाद स्वजनों को सौंप दिया गया।

गांव बाघपुर निवासी अमित ने बताया कि उसके ताऊ का लड़का करीब 25 वर्षीय मोहित कुलाना स्थित वेयर हाउस में नौकरी करता था। हर रोज की तरह रविवार को भी ड्यूटी पर गया था। रविवार को ड्यूटी के बाद मोटरसाइकिल पर सवार होकर घर वापस लौट रहा था। इसी दौरान रात करीब सात बजे गांव धौड़ के नजदीक पहुंचा तो किसी अज्ञात वाहन ने मोहित की मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। जिस कारण मोटरसाइकिल क्षतिग्रस्त हो गया और उसे भी गंभीर चोटें आई। हादसे के बाद अज्ञात वाहन चालक अपने वाहन को लेकर घटनास्थल से फरार हो गया। वहीं हादसे के बाद घटनास्थल पर राहगीर भी एकत्रित हो गए। उन्होंने घायल मोहित को संभाला और उपचार के लिए जिला अस्पताल में लेकर आए। जहां पर चिकित्सकों ने मोहित को मृत घोषित कर दिया। इधर,मोहित की मौत के कारण परिवार में मातम छाया हुआ है। बड़े-बुजुर्ग परिवार वालों का ढांढस बंधाने का प्रयास करते नजर आए।

- जांच अधिकारी प्रदीप ने बताया कि उन्हें सड़क हादसे में एक युवक की मौत होने की सूचना मिली थी। जिसके बाद मौके पर पहुंचे और मृतक के चचेरे भाई अमित के बयान दर्ज किए गए हैं। बयान के आधार अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। शव को पोस्टमार्टम के बाद स्वजनों को सौंप दिया और मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी