संदिग्ध हालात में फंदा लगाकर की आत्महत्या

मृतक नरेश शर्मा 22 अक्टूबर को अपने गांव से काम करने के लिए झज्जर आया था। इस दौरान उसने ठहरने के लिए गांव बहराणा में एक कमरा किराये पर लिया। 1 नवंबर को वह नई कंपनी में नौकरी भी लगने वाला था।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Oct 2020 06:50 AM (IST) Updated:Fri, 30 Oct 2020 06:50 AM (IST)
संदिग्ध हालात में फंदा लगाकर की आत्महत्या
संदिग्ध हालात में फंदा लगाकर की आत्महत्या

संवाद सूत्र, बेरी : गांव बरहाणा में एक युवक ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। देर शाम तक मृतक के स्वजन बिहार नहीं पहुंचने के कारण उसका पोस्टमार्टम नहीं हो पाया और शव को जिला अस्पताल के शवगृह में रखा गया है। स्वजन पहुंचने के बाद बयानों के आधार पर पुलिस कार्रवाई की जाएगी।

जांच अधिकारी एएसआइ सुरेंद्र ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि बिहार के जिला पश्चिम चंपारण निवासी नरेश शर्मा पुत्र कुमार शर्मा ने बुधवार रात को संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। प्राथमिक जांच में पाया कि मृतक नरेश शर्मा 22 अक्टूबर को अपने गांव से काम करने के लिए झज्जर आया था। इस दौरान उसने ठहरने के लिए गांव बहराणा में एक कमरा किराये पर लिया। 1 नवंबर को वह नई कंपनी में नौकरी भी लगने वाला था। हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि नरेश शर्मा ने फांसी किस कारण से लगाई। घटना की सूचना मृतक के स्वजनों को दे दी है। स्वजन पहुंचने के बाद उनके बयान दर्ज करवाए जाएंगे और बयानों के आधार पर कार्रवाई होगी। फिलहाल मृतक के शव को जिला अस्पताल के शवगृह में रखा गया है।

chat bot
आपका साथी