सिलानी जालिम में व्यक्ति ने फंदा लगाकर की आत्महत्या

गांव सिलानी जालिम में शुक्रवार-शनिवार मध्यरात्रि एक व्यक्ति ने चौबारे में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। जब शनिवार सुबह परिवार वालों को उसे फंदे पर लटका देखा तो संभाला लेकिन जब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Nov 2020 06:00 AM (IST) Updated:Sun, 01 Nov 2020 06:00 AM (IST)
सिलानी जालिम में व्यक्ति ने फंदा लगाकर की आत्महत्या
सिलानी जालिम में व्यक्ति ने फंदा लगाकर की आत्महत्या

जागरण संवाददाता, झज्जर : गांव सिलानी जालिम में शुक्रवार-शनिवार मध्यरात्रि एक व्यक्ति ने चौबारे में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। जब शनिवार सुबह परिवार वालों को उसे फंदे पर लटका देखा तो संभाला, लेकिन जब तक उसकी मौत हो चुकी थी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम भी मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। पुलिस ने मृतक के पिता के बयान पर इत्तेफाकिया कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के बाद स्वजनों को सौंप दिया।

गांव सिलानी जालिम निवासी दिलबाग ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसके बड़े बेटे 33 वर्षीय बंटी उर्फ हरीश की शादी दिल्ली निवासी मोनिका के साथ हुई थी। मोनिका पिछले करीब दो साल से बंटी उर्फ हरीश के साथ अनबन के चलते अपने मायके ही रह रही थी। वहीं हरीश को तीन बच्चे, बड़ी बेटी स्नेहा, दूसरे नंबर की बेटी तनु व सबसे छोटा बेटा वीर है। तीनों बच्चे हरीश के पास ही रहते थे। वहीं हरीश कुछ समय से मानसिक रूप से परेशान भी चल रहा था। शुक्रवार शाम को खाना खाने के बाद वह चौबारे में सोने के लिए गया था। जब सुबह जाकर देखा तो हरीश पंखे के हुक से फंदे से लटका हुआ मिला। जब स्वजनों ने हरीश को संभाला, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। मृतक बंटी उर्फ हरीश के पिता दिलबाग के बयान दर्ज किए हैं। बयानों के आधार पर इत्तेफाकिया कार्रवाई की गई है। शव को पोस्टमार्टम के बाद स्वजनों को सौंप दिया।

मनोज, जांच अधिकारी, थाना सदर, झज्जर।

chat bot
आपका साथी