भट्ठे के मुंशी व कारिंदों को कमरे में बंद करके नकदी व सामान लूटा

गांव खुगाई से खेड़का रोड स्थित एसपी भट्ठे पर मंगलवार-बुधवार की मध्यरात्रि चार-पांच युवक मुंशी व कारिदों को कमरे में बंद करके नकदी व अन्य सामान लेकर फरार हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Oct 2020 07:20 AM (IST) Updated:Thu, 29 Oct 2020 07:20 AM (IST)
भट्ठे के मुंशी व कारिंदों को कमरे में बंद करके नकदी व सामान लूटा
भट्ठे के मुंशी व कारिंदों को कमरे में बंद करके नकदी व सामान लूटा

संवाद सूत्र, बादली (झज्जर) : गांव खुगाई से खेड़का रोड स्थित एसपी भट्ठे पर मंगलवार-बुधवार की मध्यरात्रि चार-पांच युवक मुंशी व कारिदों को कमरे में बंद करके नकदी व अन्य सामान लेकर फरार हो गए। पुलिस ने शिकायत के आधार पर अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पुलिस को दी शिकायत में बलंभा निवासी नरेश कुमार ने बताया कि वह एसपी भट्ठे पर बतौर मुंशी का काम करता है। मंगलवार-बुधवार देर रात को वह चौकीदार राजकुमार एक कमरे में सो रहे थे। दूसरे कमरे में सुखदेव, सरीफ सो रहे थे। इसी दौरान अचानक चार-पांच युवक आए और दरवाजे को लात मारकर तोड़ने लगे। इसका विरोध किया तो उन्होंने सभी को एक कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद दूसरे कमरे का ताला तोड़कर सभी के फोन छीन लिए। राजकुमार चौकीदार से 8 हजार रुपये छीन लिए। एक अन्य कमरे के गेट को तोड़कर इनवर्टर बैटरी व एक एलसीडी भी ले गए।

मामले की सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई आरंभ कर दी। मामले की गंभीरता को देखते हुए अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जांच की जा रही है।

करण सिंह, जांच अधिकारी व एसआइ, थाना बादली।

chat bot
आपका साथी