कुनाल जून बने सर छोटू राम कंटेनर वेलफेयर एसोसिएशन के प्रधान

शहर के बादली रोड स्थित ट्रक यूनियन पर एक बैठक का आयोजन किया गया। बैठक की अध्यक्षता नर सिंह राठी लीलू खेड़का डा. हरी देशलपुर ने की। 40 गांवों की ट्रक यूनियन की बैठक में सर्वसम्मति से युवा समाजसेवी कुनाल जून को सर छोटू राम कंटेनर वेलफेयर एसोसिएशन का प्रधान बनाया गया। कुनाल जून को प्रधान बनाए जाने पर उनका फूलमाला और मिठाई खिलाकर स्वागत किया गया। उन्होंने बुजुर्गों का पैर छूकर आशीर्वाद लिया और युवाओं समेत सभी का आभार जताया गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 06 Aug 2021 06:46 AM (IST) Updated:Fri, 06 Aug 2021 06:46 AM (IST)
कुनाल जून बने सर छोटू राम कंटेनर वेलफेयर एसोसिएशन के प्रधान
कुनाल जून बने सर छोटू राम कंटेनर वेलफेयर एसोसिएशन के प्रधान

बहादुरगढ़, (विज्ञप्ति): शहर के बादली रोड स्थित ट्रक यूनियन पर एक बैठक का आयोजन किया गया। बैठक की अध्यक्षता नर सिंह राठी, लीलू खेड़का, डा. हरी देशलपुर ने की। 40 गांवों की ट्रक यूनियन की बैठक में सर्वसम्मति से युवा समाजसेवी कुनाल जून को सर छोटू राम कंटेनर वेलफेयर एसोसिएशन का प्रधान बनाया गया। कुनाल जून को प्रधान बनाए जाने पर उनका फूलमाला और मिठाई खिलाकर स्वागत किया गया। उन्होंने बुजुर्गों का पैर छूकर आशीर्वाद लिया और युवाओं समेत सभी का आभार जताया गया। नवनियुक्त प्रधान कुनाल जून ने कहा कि उनको जो जिम्मेदारी दी है, उसको बखूबी निभाएंगे। इस मौके पर विक्रांत जून, पहलवान नवीन उर्फ झग्गू बुपनिया, छोटा गोयला कलां, इंद्रजीत राठी, सन्नी नंबरदार नया गांव, सागर राठी खरहर, विक्की शाहपुर, रवि सोलधा, काला राठी जटवाड़ा, मेनडी सांगवान, सागर सांगवान, शुभम डबास, विक्रांत राणा, रोबिन जून, विशाल जून, रिकू स्वामी आदि मौजूद रहे। जगदीश एलावाधी बने प्रधान

बहादुरगढ़, (विज्ञप्ति): शहर के मेन बाजार स्थित सनातन धर्म महाबीर मंदिर का प्रधान जगदीश ऐलावाधी को बनाया गया है। यह निर्णय बुधवार देर रात मंदिर की कार्यकारिणी की बैठक में सर्वसम्मति से लिया गया। मंदिर के पूर्व प्रधान हरीश बत्रा का देहांत तीन माह पहले कोरोना के कारण हो गया था। उस कारण इस रिक्त स्थान को भरने के लिए पहले जगदीश ऐलावाधी को मंदिर कार्यकारिणी का सदस्य बनाया गया और उसके बाद कार्यकारी अध्यक्ष सोमनाथ ऐलावाधी ने सभा का धन्यवाद करते हुए अपने पद से त्याग पत्र दिया। उसके बाद जगदीश ऐलावधी को सर्वसम्मति से प्रधान चुना गया। सभी सदस्यों ने जय श्री राम के नारों से उनका अभिनंदन किया। महाबीर मंदिर दशकों से पंजाबी समाज का एक अहम स्तंभ माना जाता है। बहादुरगढ़ में पंजाबी समाज के लगभग सभी त्योहारों और कार्यक्रमों की शुरुआत महाबीर मंदिर से ही होती है। गौरतलब है कि जगदीश ऐलावाधी कई वर्षों से विश्व हिदू परिषद के जिला अध्यक्ष का काम संभाल रहे हैं। वे तीन वर्षों से बहादुरगढ़ सर्राफा एसोसिएशन के प्रधान भी हैं। उनकी साफ छवि और विभिन्न सामाजिक संस्थाओं में कार्यों को देखते हुए उन्हें मंदिर का प्रधान चुना गया। बैठक में सोमनाथ ऐलवाधी, सुरेश छाबरा, देवराज पुनियानी व कार्यकारिणी के अन्य सदस्य मौजूद थे। नियुक्ति के बाद जगदीश ऐलावाधी ने कार्यकारिणी के सभी सदस्यों का धन्यवाद किया और प्रभु राम के आशीर्वाद से महाबीर मंदिर को संपूर्ण निष्ठा से आगे बढ़ाने का आश्वासन दिया।

chat bot
आपका साथी