केएमपी पर हादसा, पांच दिन पहले शादी के बंधन में बंधे उप्र के युवक की मौत

जागरण संवाददाता बहादुरगढ़ केएमपी एक्सप्रेस वे पर यहां के गांव मांडोठी के पास सोमवार की सुबह एक कार अनियंत्रित होकर 20 फीट नीचे जा गिरी। इसमें एक ही परिवार के चार लोग जख्मी हो गए। बाद में 28 वर्षीय युवक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वह पांच दिन पहले 17 अप्रैल को ही शादी के बंधन में बंधा था और अपनी बहनों को छोड़ने सोहना जा रहा था। घायलों में उसकी दो बहनें व एक भांजा शामिल है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 23 Apr 2019 01:21 AM (IST) Updated:Tue, 23 Apr 2019 06:51 AM (IST)
केएमपी पर हादसा, पांच दिन पहले शादी के बंधन में बंधे उप्र के युवक की मौत
केएमपी पर हादसा, पांच दिन पहले शादी के बंधन में बंधे उप्र के युवक की मौत

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़ : केएमपी एक्सप्रेस वे पर यहां के गांव मांडोठी के पास सोमवार की सुबह एक कार अनियंत्रित होकर 20 फीट नीचे जा गिरी। इसमें एक ही परिवार के चार लोग जख्मी हो गए। बाद में 28 वर्षीय युवक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वह पांच दिन पहले 17 अप्रैल को ही शादी के बंधन में बंधा था और अपनी बहनों को छोड़ने सोहना जा रहा था। घायलों में उसकी दो बहनें व एक भांजा शामिल है।

मृतक की पहचान मोहित (28) निवासी खेकड़ा बागपत (उप्र) के तौर पर हुई है। घायलों में मोहित की बहनें सीमा व पूजा तथा भांजा हिमांशु शामिल है। जानकारी के अनुसार मोहित सोमवार की सुबह अपनी बहनों को उनकी ससुराल छोड़ने कार से सोहना जा रहा था। सुबह 9 बजे जब केएमपी पर गांव मांडोठी के पास पहुंचे तो मोहित को नींद की झपकी आ गई। इससे कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकराने के बाद उछलकर अंडरपास के रास्ते में 20 फीट नीचे जा गिरी। इससे कार में सवार चारों लोग जख्मी हो गए। केएमपी पर मौजूद पुलिस पीसीआर टीम सूचना पाकर घटना स्थल पर पहुंची। घायलों को शहर के सिविल अस्पताल लाया गया। यहां से रोहतक पीजीआइ रेफर कर किया गया, मगर परिचित उन्हें निजी अस्पताल में ले गए। वहां उपचार के दौरान मोहित ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। वहीं तीनों घायलों की हालत में सुधार है। उन्हें भी परिजन यहां से ले गए। घटना को लेकर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। 17 अप्रैल को हुई थी शादी:

पुलिस के अनुसार मोहित प्राइवेट नौकरी करता था। गत 17 अप्रैल को ही उसकी शादी हुई थी। तब से घर में मेहमान आए हुए थे। शादी में आई अपनी बहनों व भांजे को उनके घर छोड़ने के लिए ही मोहित सोमवार की सुबह घर से निकला था। मगर हादसे का शिकार हो गया। पोस्टमार्टम के दौरान अस्पताल में मौजूद मोहित के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। स्पीड में थी कार :

घटनास्थल पर जब पुलिस पहुंची तो कार अंडरपास में नीचे फंसी हुई थी। दोनों तरफ पांच-पांच फीट की दीवार थी। तेज गति में नींद की झपकी के कारण यह हादसा हुआ। बताया गया है कि यह क्विड कार मोहित को शादी में बतौर शगुन मिली थी। ---------------------------

यह हादसा इत्तफाक से हुआ। इसकी रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। अक्सर लंबे सफर में नींद की झपकी आने पर ऐसा होता है। केएमपी पर संभलकर ड्राइविग करनी चाहिए।

-----श्रीकृष्ण, मांडोठी चौकी प्रभारी

chat bot
आपका साथी