बस स्टैंड पर एसएस कार्यालय में रोडवेज कर्मचारियों के बीच चले लात-घूसे

दोनों पक्षों के दो कर्मचारी घायल अस्पताल में भर्ती निर्मल ताऊ को लेकर हुआ विवाद मामले की जांच में जुटी पुलिस

JagranSun, 01 Aug 2021 07:20 AM (IST)
बस स्टैंड पर एसएस कार्यालय में रोडवेज कर्मचारियों के बीच चले लात-घूसे

जागरण संवाददाता,झज्जर :

शनिवार को बस स्टैंड परिसर स्थित एसएस (स्टेशन सुपरवाइजर) रूम में रोडवेज कर्मचारियों के बीच विवाद हो गया। विवाद आपसी कहासुनी से बढ़कर हाथापाई तक आ गया। वहीं दोनों पक्षों के बीच जमकर लात-घूसे चले। इस झगड़े में सहायक एसएस व परिचालक घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने भी मौके पर पहुंचकर जांच आरंभ कर दी है। बस स्टैंड पर लगाए गए निर्मल ताऊ (लोग को सफाई के प्रति जागरूक करने के लिए बनाए गए हरियाणवी पहनावे में तैनात रोडवेज कर्मचारी) को लेकर दोनों पक्षों के बीच झगड़ा हुआ है।

गांव महराणा निवासी परिचालक अमित कुमार ने बताया कि शनिवार दोपहर को उनकी ड्यूटी थी और वह ड्यूटी पर पहुंचा। एसएस ने निर्मल ताऊ बने रोडवेज के सुभाष को बुलाया। इस दौरान जब निर्मल ताऊ एसएस रूम में पहुंचा तो निर्मल ताऊ के साथ सहायक एसएस विद्यानंद व अन्य मारपीट कर रहे थे। वह भी आवाज सुनकर एसएस रूम के अंदर चला गया और बीच बचाव करने लगा। इसी दौरान झगड़ा करने वालों ने गेट बंद कर दिया। करीब 10-15 कर्मचारियों ने उसके साथ मारपीट की। साथ ही तेजधार हथियार से हमला करते हुए घायल कर दिया और जान से मारने की धमकी दी। उन्होंने कहा कि बेरी में ड्यूटी दे रहे परिचालक उससे रंजिश रखता था। पूरी तैयारी के साथ हमला किया है। इस झगड़े में घायल उसे गंभीर चोटें आई। उपचार के लिए वह जिला अस्पताल में भर्ती हो गया।

गांव मातनहेल निवासी सहायक एसएस विद्यानंद ने बताया कि शनिवार को जीएम पार्किंग में बेसहारा पशु घूम रहे थे। इस पर एसएस ने निर्मल ताऊ बने चालक को बुलाने के लिए कहा। एसएस के निर्देश पर निर्मल ताऊ को एसएस कार्यालय में पहुंचने के लिए बस स्टैंड पर अनाउंसमेंट करवाई। लेकिन निर्मल ताऊ वहां पर नहीं पहुंचा और कैंटीन के बाहर बैठा रहा। इसके काफी समय बाद जब निर्मल ताऊ एसएस रूम में पहुंचा। उसने कहा कि उसे सहायक एसएस विद्यानंद को बुलाने का अधिकार नहीं है। सहायक एसएस विद्यानंद ने कहा कि इस बात पर निर्मल ताऊ उसके साथ बदतमीजी करने लगा। जिस पर एसएस ने खुद भी बीच-बचाव का प्रयास किया। इसी दौरान परिचालक अमित कुमार व अन्य ने उसके साथ मारपीट भी की। जिस कारण उसे चोटें आई। घायल अवस्था में उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। -सिटी थाना प्रभारी नरसिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच आरंभ कर दी। दोनों पक्षों के घायल जिला अस्पताल में भर्ती रोडवेज कर्मचारियों के बयान दर्ज किए जा रहा हैं। बयान दर्ज होने के बाद ही आगामी कार्रवाई की जाएगी।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.