दुकानों का शटर उखाड़कर चोरी करने के चार नाबालिग सहित पांच आरोपित आए पुलिस की जद में

- रात को चोरी करते रंगेहाथों पुलिस ने किया काबू पुलिस को देखकर की फायरिग - कच्चा बे

By JagranEdited By: Publish:Tue, 06 Apr 2021 07:10 AM (IST) Updated:Tue, 06 Apr 2021 07:10 AM (IST)
दुकानों का शटर उखाड़कर चोरी करने के चार नाबालिग सहित पांच आरोपित आए पुलिस की जद में
दुकानों का शटर उखाड़कर चोरी करने के चार नाबालिग सहित पांच आरोपित आए पुलिस की जद में

- रात को चोरी करते रंगेहाथों पुलिस ने किया काबू, पुलिस को देखकर की फायरिग

- कच्चा बेरी रोड पर कपड़े की दुकान में कर रहे थे चोरी का प्रयास, पुलिस ने मौके से दबोचा फोटो : 5 जेएचआर 15, 16 जागरण संवाददाता, झज्जर : शहर के पालिका बाजार स्थित दुकानों के शटर उखाड़कर चोरी करने के मामले में पुलिस ने पांच आरोपितों को गिरफ्तार किया है। जिसमें चार आरोपित नाबालिग है। पांचों आरोपित उस समय पुलिस की पकड़ में आए, जब वे रविवार की रात कच्चा बेरी रोड स्थित एक कपड़े की दुकान में चोरी करने का प्रयास कर रहे थे। इस दौरान आरोपितों ने बचने के लिए पुलिस पर फायरिग भी की। जिसके बाद दो युवकों को पुलिस ने मौके पर ही पकड़ लिया। जबकि, तीन बाइक पर सवार होकर फरार हो गए। पुलिस ने उन तीनों का पीछा किया और उन्हें भी बिरधाना के श्मशान घाट के नजदीक से काबू किया। डीएसपी झज्जर राहुल देव ने पत्रकार वार्ता के दौरान गिरफ्तार किए गए आरोपितों की जानकारी दी। बॉक्स :

डीएसपी राहुल देव ने बताया कि एक-दो अप्रैल की रात को पालिका बाजार स्थित एक मोबाइल की दुकान का शटर उखाड़कर चोरी की गई थी और दो दुकानों के शटर उखाड़े गए थे। हालांकि, आपराधिक घटनाओं से गुस्साए शहरवासियों व दुकानदारों ने पुराना बस स्टैंड के समीप जाम भी लगाया था। उनका कहना था कि इन चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाया जाए और चोरी करने वालों को गिरफ्तार किया जाए। ऐसे में पुलिस ने भी दो दिन का समय मांगा था। इधर, पुलिस ने आरोपितों को पकड़ने के लिए शहर में गश्त बढ़ाई। वहीं पुलिस ने ट्रैप टीम का गठन किया। रविवार रात को पुलिस टीमें गश्त पर थी और ट्रैप टीम भी आरोपितों को पकड़ने की फिराक में तैनात थी। इसी दौरान कच्चा बेरी रोड पर एक कपड़े की दुकान में युवक चोरी का प्रयास कर रहे थे। जैसे ही इसका पता पुलिस को लगा तो टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने युवकों को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन उन्होंने पुलिस पर फायरिग कर दी। गनीमत रही कि गोली किसी को नहीं लगी। वे बाइक पर बैठकर फरार होने लगे। पांचों एक साथ बैठ नहीं पाने के कारण बाइक भी फिसल गया। पुलिस भी उनका पीछा कर रही थी। उनमें से दो युवक मौके पर ही पकड़ में आ गए। पकड़ में आए आरोपितों से साथियों के बारे में पूछताछ की गई। जिन्होंने बताया कि वे बिरधाना के श्मशान घाट में मिलेंगे। पांचों में मुख्य आरोपित बिरधाना निवासी अरमान है, अन्य चार नाबालिग हैं। पांचों के कब्जे से अवैध पिस्तौल व चोरी की बाइक बरामद हुई है। व्यापारियों का दबाव आया काम, आरोपित आए जद में

चोरी की इस वारदात के बाद आरोपितों को जद में लेने की मांग करते हुए व्यापारियों ने जाम लगाया था। एसपी राजेश दुग्गल ने मौके पर पहुंचते हुए आश्वस्त किया था कि शीघ्र ही आरोपित धर लिए जाएंगे। जिसके बाद पुलिस के स्तर पर किए गए प्रयासों में सफलता मिली है।

chat bot
आपका साथी