भैंस चोर गिरोह ने पुलिस पर किए फायर

संवाद सूत्र, साल्हावास : मंगलवार देर रात साल्हावास क्षेत्र में चोरी की वारदात को अंजाम देकर भा

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 Sep 2018 11:49 PM (IST) Updated:Wed, 12 Sep 2018 11:49 PM (IST)
भैंस चोर गिरोह ने पुलिस पर किए फायर
भैंस चोर गिरोह ने पुलिस पर किए फायर

संवाद सूत्र, साल्हावास : मंगलवार देर रात साल्हावास क्षेत्र में चोरी की वारदात को अंजाम देकर भाग रहे भैंस चोर गिरोह सदस्यों ने नाका तोड़ते हुए पुलिस टीम पर गोली चला दी। पुलिस द्वारा जवाबी कार्रवाई करने के बाद बदमाश मौके पर गाड़ी छोड़कर फरार हो गए। पुलिस द्वारा घटनाक्रम की सूचना अपने आलाधिकारियों को देते हुए आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

बिजेंद्र पुत्र राम चंद्र निवासी गांव झांसवा ने पुलिस में दी शिकायत में बताया है कि वह रात करीब 11 बजे अपनी दो भैंस और एक कटड़े को अपने प्लाट में बांध कर अपने घर वापिस आ गया। देर रात करीब ढाई बजे जब वह अपनी भैंसों की देखभाल करने के लिए उठा तो उसकी दोनों भैंस और कटड़ा प्लाट में नहीं थे। पीड़ित बिजेंद्र ने भैंस चोरी करने का आरोप नवीन पुत्र खजान ¨सह निवासी गांव झांसवा पर लगाते हुए कार्रवाई करने की बात कही है। इार, पुलिस टीम द्वारा मामले को संज्ञान में लेते हुए पूरे क्षेत्र में वीटी करवा दी। वीटी के बाद साल्हावास क्षेत्र में पुलिस टीम अलर्ट हो गई और गांव धारौली के नजदीक नाका लगा दिया। नाके पर तैनात पुलिस टीम ने इसी दौरान वहां से गुजर रहे टाटा-407 गाड़ी को रूकने का इशारा किया। तभी टाटा-407 गाड़ी के चालक ने गाड़ी को नहीं रोकते हुए पुलिस नाका को तोड़ दिया और बाद में गाड़ी को पीछे करते पुलिस टीम को कुचलने का प्रयास करते हुए गोली चला दी। इसी बीच पुलिस टीम ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए फायर कर दिए। करीब दस राउंड चले फायर में भैंस चोर गिरोह के सदस्य गाड़ी को मौके पर छोड़ कर फरार हो गए। पुलिस की तीन टीमें आरोपितों को पकड़ने में जुटी हुई हैं।

-----

आरोपितों के साथ हुई फाय¨रग की घटना में वह गाड़ी और पशु छोड़कर फरार हो गए है। आरोपितों की धरपकड़ के लिए प्रयास किए जा रहे है।

--

संदीप कुमार, प्रभारी, थाना साल्हावास।

chat bot
आपका साथी