पानी निकासी नहीं होने से परेशान किसानों ने विधायक वत्स को बताईं समस्याएं

बरसात के मौसम में क्षेत्र के कई गांव में पानी भरा होने के चलते ग्रामीणों ने विधायक कुलदीप वत्स के सामने अपना दुखड़ा रोते हुए कहा कि फसलें खराब हो रही हैं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 07:20 AM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 07:20 AM (IST)
पानी निकासी नहीं होने से परेशान किसानों ने विधायक वत्स को बताईं समस्याएं
पानी निकासी नहीं होने से परेशान किसानों ने विधायक वत्स को बताईं समस्याएं

संवाद सूत्र, बादली : बरसात के मौसम में क्षेत्र के कई गांव में पानी भरा होने के चलते ग्रामीणों ने विधायक कुलदीप वत्स के सामने अपना दुखड़ा रोते हुए कहा कि फसलें खराब हो रही हैं। कई दफा अधिकारियों के समक्ष उन्होंने समस्या के बारे में बताया । लेकिन, इसका कोई समाधान नहीं हो पाया है। दरअसल, बृहस्पतिवार को विधायक कुलदीप वत्स अपने समर्थकों के साथ क्षेत्र के विभिन्न गांवों में दौरा कर रहे थे। इसी दौरान ग्रामीणों ने बताया कि लंबे अरसे से क्षेत्र में इस तरह की दिक्कत सामने आ रही हैं। हर स्तर पर वे अपनी शिकायत रख चुके हैं। जिस पर विधायक वत्स काफी नाराज हुए। जिसके बाद उन्होंने संबंधित विभाग के अधिकारियों से जवाब तलबी करते हुए किसानों के हित में कार्य को पूरा किए जाने के निर्देश दिए। ताकि, हो रही समस्या से निजात मिल सके। विधायक ने क्षेत्र के गांव बुपनिया, गुभाणा माजरी, लुक्सर सहित अन्य गांवों के ग्रामीणों से मुलाकात करते हुए समस्याओं को जाना। प्राय: सभी जगह पर किसानों ने जलजमाव के कारण खराब हो रही फसलों की समस्या ही सामने आईं। किसानों ने बताया कि अगर जल निकासी नहीं हुई तो अगले सीजन के लिए भी बुआई नहीं हो पाएगी। ऐसे में उन्हें भूखा तक मरने की नौबत आ जाएगी। जिस पर विधायक ने कहा कि उन्हें चाहे इस बात के लिए किसानों के साथ धरना भी देना पड़ा तो वे पीछे नहीं हटेंगे।

इधर, बादली एसडीएम विशाल कुमार का कहना है कि ग्रामीणों को किसी भी प्रकार की परेशानी नहीं होने दी जाएगी कई गांवों में पानी निकासी का कार्य जोरों पर चल रहा है । अगर कोई समस्या है तो वे बताएं जल्द समाधान होगा।

chat bot
आपका साथी