धनखड़ ने बाढ़सा में सीएम, स्वास्थ्य मंत्री और एम्स निदेशक का किया स्वागत

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने विधानसभा क्षेत्र के आरोग्य धाम बाढ़सा स्थित एम्स (एनसीआइ) में सीएसआर योजना के तहत तैयार हुए इन्फोसिस फाउंडेशन विश्राम सदन की सौगात देने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुख्यमंत्री मनोहर लाल केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री मनसुख मांडविया प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज का आभार प्रकट किया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 06:10 AM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 06:10 AM (IST)
धनखड़ ने बाढ़सा में सीएम, स्वास्थ्य मंत्री और एम्स निदेशक का किया स्वागत
धनखड़ ने बाढ़सा में सीएम, स्वास्थ्य मंत्री और एम्स निदेशक का किया स्वागत

संवाद सूत्र, बादली : भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने विधानसभा क्षेत्र के आरोग्य धाम बाढ़सा स्थित एम्स (एनसीआइ) में सीएसआर योजना के तहत तैयार हुए इन्फोसिस फाउंडेशन विश्राम सदन की सौगात देने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री मनोहर लाल, केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री मनसुख मांडविया, प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज का आभार प्रकट किया है।

धनखड़ ने कहा कि मोदी सरकार ने बादली विधानसभा क्षेत्र के ढांचागत विकास और मेडिकल हब के रूप में विकसित करने के लिए विश्वस्तरीय एम्स (राष्ट्रीय कैंसर संस्थान), केएमपी एक्सप्रेस वे , देवरखाना में राष्ट्रीय योग एवं प्राकृतिक चिकित्सा अनुसंधान केंद्र जैसे करोड़ों रुपये की लागत से तैयार हुए प्रोजेक्ट दिए हैं। केएमपी एक्सप्रेस वे के साथ हरियाणा आर्बिटल रेल कारिडोर प्रोजेक्ट को मंजूरी दी है। इस प्रोजेक्ट पर साढ़े पांच हजार करोड़ रुपये से ज्यादा की धनराशि खर्च होने का अनुमान है। रेल कारिडोर प्रोजेक्ट का निर्माण कार्य पूरा होने पर बादली विधानसभा क्षेत्र सहित इस पूरे इलाके की तस्वीर और तकदीर बदल जाएगी। धनखड़ ने अपने गृह विधानसभा क्षेत्र बादली के गांव बाढ़सा में पहुंचने पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल, कैबिनेट मंत्री अनिल विज और एम्स के निदेशक प्रो.रणदीप गुलेरिया का परंपरागत रूप से पगड़ी बांधकर और पुष्प गुच्छ देते हुए स्वागत किया। कहा कि आज देश ने 100 करोड़ कोरोना वैक्सिनेशन का आंकड़ा पार किया है जबकि हरियाणा ने ढाई करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के ढाई करोड़ लोगों को कोरोना वैक्सीन का सुरक्षा कवच पहनाने के लिए मुख्यमंत्री मनोहर लाल, स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज और स्वास्थ्य विभाग की पूरी टीम बधाई की पात्र है। उन्होंने कहा कोरोना काल में एम्स निदेशक डा. रणदीप गुलेरिया की टीम ने उल्लेखनीय कार्य किया है।

chat bot
आपका साथी