स्वच्छ झज्जर मुहिम : कर्मचारियों ने उत्साहपूर्वक सफाई अभियान में डाली आहुति

डीसी श्याम लाल पूनिया की अगुआई में झज्जर जिला के सभी सरकारी कार्यालयों में शनिवार को कर्मचारियों ने सफाई अभियान चलाकर स्वछता का संदेश दिया।

JagranSat, 25 Sep 2021 07:00 PM (IST)
स्वच्छ झज्जर मुहिम : कर्मचारियों ने उत्साहपूर्वक सफाई अभियान में डाली आहुति

झज्जर, (विज्ञप्ति) : सभी सरकारी कार्यालयों में शनिवार का दिन स्वच्छता पर केंद्रित रहा। डीसी श्याम लाल पूनिया की अगुआई में झज्जर जिला के सभी सरकारी कार्यालयों में शनिवार को कर्मचारियों ने सफाई अभियान चलाकर स्वच्छता का संदेश दिया। डीसी ने कहा कि स्वच्छता बनाए रखते हुए जहां बीमारियों से दूरी बनेगी। वहीं, सुखद माहौल में व्यवहार कुशलता के साथ अधिकारी व कर्मचारी अपनी ड्यूटी का निर्वहन करेंगे।

डीसी श्याम लाल पूनिया ने कहा कि आगामी एक अक्टूबर से शुरू हो रहे स्वच्छ झज्जर अभियान में जिला के प्रत्येक व्यक्ति ने भागीदारी निभानी है, ऐसे में इस पुनीत अभियान को सफल बनाने के लिए सबसे पहले स्वयं प्रशासन आगे आकर स्वच्छता बनाए रखने के लिए लोगों को प्रेरित कर रहा हैं। शनिवार का दिन कार्यालय स्वच्छता को समर्पित किया गया। झज्जर जिला मुख्यालय पर स्थित सभी कार्यालयों में सम्बंधित विभागाध्यक्ष की मौजूदगी में कर्मचारियों द्वारा स्वच्छता प्रहरी बनते हुए पूरी सजगता के साथ सफाई अभियान में आहुति डाली गई। कार्यालय में एक जिम्मेवारी के साथ सभी कर्मचारियों ने स्वच्छता दूत बनते हुए अपने आफिस के रिकार्ड को अपडेट करने के साथ ही व्यवस्थापूर्ण तरीके से कार्य करते हुए स्वच्छ कार्यालय बनाने में अपना योगदान दिया। शनिवार को सचिवालय स्थित डीसी कार्यालय, एडीसी कार्यालय, डीआरडीए, डीएमसी, एसडीएम झज्जर कार्यालय, राजस्व विभाग से संबंधित कार्यालयों, डीआइपीआरओ कार्यालय, शिक्षा विभाग सहित रोडवेज डिपो परिसर व जिला में स्थित अन्य सरकारी कार्यालयों में दिन भर प्रभावी रूप से स्वच्छ झज्जर मुहिम को सार्थक करने की दिशा में कदम बढ़ाते हुए सफाई अभियान कर्मचारियों द्वारा चलाया गया। जिला नगर आयुक्त एवं सीईओ जिला परिषद प्रदीप कौशिक ने बताया कि एक अक्टूबर से 31 अक्टूबर तक स्वच्छ झज्जर मुहिम के तहत पूरे जिले को स्वच्छता संवाहक के रूप में हर वर्ग द्वारा कवर किया जाएगा। बेहतर तरीके से स्वस्थ व स्वच्छ वातावरण के साथ झज्जर जिला का सौन्दर्यकरण हर क्षेत्र में करने का संकल्प ले प्रशासन आगे बढ़ रहा है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.